Create

WWE के मौजूदा चैंपियन की नजर बड़े रिकॉर्ड पर, जल्द रच सकते हैं इतिहास

मैंडी रोज़ बड़ी उपलब्धि अपने नाम करने वाली हैं
मैंडी रोज़ बड़ी उपलब्धि अपने नाम करने वाली हैं
Neeraj sharma

Mandy Rose: WWE की मौजूदा विमेंस NXT चैंपियन मैंडी रोज़ (Mandy Rose) एक और बड़ी उपलब्धि हासिल करने के बहुत करीब हैं। उन्होंने पिछले साल Halloween Havoc में मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) को हराकर NXT विमेंस टाइटल अपने नाम किया था।

इस समय वो टॉक्सिक एट्रेक्शन नाम के फैक्शन की लीडर हैं और अभी तक उनका टाइटल रन बहुत शानदार रहा है। रोज़ का टाइटल रन 319 दिनों का हो चुका है और सभी टाइटल रन को मिलाकर देखा जाए तो वो अब शार्लेट फ्लेयर के 321 दिनों तक चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को तोड़ने से केवल 2 दिन की दूरी पर हैं।

रोज़ चाहे द क्वीन के रिकॉर्ड को तोड़ने के बहुत करीब हों, लेकिन इस लिस्ट में पहले 2 स्थानों परः असुका और शायना बैज़लर मौजूद हैं जो रोज़ से बहुत आगे हैं। उनके सभी टाइटल रन को मिलाकर देखा जाए तो वो क्रमशः 522 और 548 दिनों तक चैंपियन बनी रही हैं।

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने मैंडी रोज़ की तारीफ की थी

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 36 से पूर्व ओटिस, मैंडी रोज़ और डॉल्फ जिगलर एक लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन में शामिल थे। जिगलर हाल ही में Casual Conversations With The Wrestling Classic पर गेस्ट बनकर आए, जहां उन्होंने NXT में रोज़ के काम की तारीफ की।

42 वर्षीय सुपरस्टार ने बताया कि उन्होंने मैंडी रोज़ के साथ काम किया है और NXT में उन्होंने अपने कैरेक्टर में काफी सुधार किया है। इसके अलावा द शो ऑफ ने टॉक्सिक एट्रेक्शन के बेहतर होते प्रोमो वर्क की भी तारीफ की है।

Awww @HEELZiggler you’re the best ! 🥹🙏🏻🙌🏼 love that I’m still ur fav!!! 😉 twitter.com/rosendevilletm…

वहीं मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन ने भी एक ट्वीट के जरिए खुशी जाहिर की कि जिगलर उन्हें अपनी पसंदीदा रेसलर्स में से एक मानते हैं। एक तरफ रोज़ अपने WWE NXT विमेंस टाइटल रन को इंजॉय कर रही हैं, लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उनकी टीम मेंबर्स जीजी डॉकिन और जेसी जेन धीरे-धीरे मेन रोस्टर का हिस्सा बनती जा रही हैं। अगर ऐसा हुआ तो मैंडी रोज़ को अकेले दम पर अपनी विरोधियों से निपटना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...