Create

WWE की मौजूदा चैंपियन हुईं चोटिल, लंबे समय तक एक्शन से रहेंगी दूर?

NXT के मशहूर ग्रुप का हिस्सा हैं डॉलिन
NXT के मशहूर ग्रुप का हिस्सा हैं डॉलिन

WWE NXT स्टार जिजी डोलिन (Gigi Dolin) चोटिल हो गई हैं। NXT 2.0 की टेपिंग्स के दौरान उन्हें चोट लगी है। डोलिन को सिक्स पर्सन टैग टीम मैच के दौरान चोट लगी है। मैंडी रोज (Mandy Rose), जेसी जेन (Jacy Jayne) और डोलिन का मैच इंडी हार्टवेल (Indi Hartwel), कोरा जेड (Cora Jade) और रोक्सेन पेरेज (Roxanne Perez) से हुआ था।

NXT In Your House… more like in your face, am I right? Heh. https://t.co/8LKA6tOlmS

चोट लगने के बाद डोलिन को सहारा देकर बैकस्टेज ले जाया गया था और इस दौरान क्राउड ने उनके लिए खूब तालियां बजाई थी। हालांकि, बाद में वह रिंग के अंदर एक प्रोमो के लिए दोबारा नजर आईं। इस सैगमेंट में शारीरिक रूप से उन्हें कुछ नहीं करना था और वह पूरी तरह ठीक दिखाई दे रही थीं। ऐसा लग रहा है कि यदि उन्हें कोई चोट लगी भी है तो भी यह ज्यादा गंभीर नहीं है।

WWE NXT में अब तक दो बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुकी हैं डोलिन

डोलिन वर्तमान समय में द टॉक्सिक अट्रैक्शन फैक्शन का हिस्सा हैं और इस ग्रुप में सभी सुपरस्टार्स के पास विमेंस चैंपियनशिप्स हैं। जेसी जेन और डोलिन NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं और मैंडी रोज के पास विमेंस चैंपियनशिप है। पहली बार चैंपियन बनने के बाद उन्होंने टाइटल गंवा दिया था लेकिन थोड़े दिनों बाद ही उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को फिर हासिल कर लिया था।

हाल ही में हुए NXT: In Your House इवेंट में डोलिन और जेन ने अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को कटाना चांस और केडन कार्टर के खिलाफ रिटेन किया था। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों सुपरस्टार्स अपने टाइटल्स को जल्द ही इंडी हार्टवेल और कोरा जेड के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। इन दोनों विमेंस सुपरस्टार्स का मैंडी रोज के साथ पुराना इतिहास रहा है और इसी को देखते हुए इस मैच के होने की उम्मीद जताई जा रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment