Create

WWE के बड़े इवेंट के लिए टाइटल यूनिफिकेशन मैच का हुआ ऐलान, दो चैंपियंस के बीच होगी जबरदस्त टक्कर 

WWE NXT का अगला बड़ा इवेंट Worlds Collide 2022 है
WWE NXT का अगला बड़ा इवेंट Worlds Collide 2022 है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE: WWE ने हाल ही में अगले इवेंट NXT Worlds Collide के लिए बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। बता दें, इस इवेंट में टाइटल यूनिफिकेशन मैच में NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) और NXT यूके चैंपियन टाइलर बेट (Tyler Bate) का मुकाबला होगा। टाइलर बेट ने पिछले हफ्ते NXT Heatwave में अपना डेब्यू किया था और वो NXT UK टाइटल को अपने साथ लेकर आए थे।

Champion vs. Champion, Title for Title at #NXTWorldsCollide?!? 🤯#WWENXT #TylerBate @bronbreakkerwwe https://t.co/zemz8oFfwG

बता दें, पिछले हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर के जेडी मैकडोनग के खिलाफ मैच में अपना टाइटल रिटेन करने के बाद टाइलर बेट ने आकर उनका सामना किया था। वहीं, ब्रॉन ब्रेकर NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान टाइलर बेट को ललकारते हुए दिखाई दिए थे और जल्द ही, टाइलर भी उनका सामना करने के लिए आ गए थे। इसी सैगमेंट के दौरान ब्रॉन ब्रेकर vs टाइलर बेट के टाइटल यूनिफिकेशन मैच के लिए चैलेंज पेश किया गया और शो में ही इस मैच को NXT Worlds Collide के लिए ऑफिशियल कर दिया गया था।

WWE NXT Worlds Collide के लिए कितने मैचों का ऐलान किया जा चुका है?

बता दें, NXT Worlds Collide के लिए ब्रॉन ब्रेकर vs टाइलर बेट के मैच के अलावा NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज vs यूके विमेंस चैंपियन मेको साटोमूरा vs ब्लेयर डेवनपोर्ट के टाइटल यूनिफिकेशन मैच का भी ऐलान किया जा चुका है। आने वाले समय में इस इवेंट के लिए और भी कई मैचों का ऐलान किया जा सकता है।

देखा जाए तो NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर के लिए टाइलर बेट को हराकर अनडिस्प्यूटेड NXT चैंपियन बनना इतना आसान नहीं होगा और यह बात तो पक्की है कि इस मैच में टाइलर बेट से उन्हें काफी टक्कर मिलने वाली है। वहीं, इस इवेंट में NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज की बादशाहत भी दांव पर होगी और यह देखना रोचक होगा कि वो ट्रिपल थ्रेट मैच में मेको साटोमूरा और ब्लेयर डेवनपोर्ट को हराकर अनडिस्प्यूटेड NXT विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...