भारतीय सुपरस्टार्स ने अपनी कामयाबी को लेकर WWE Now India से बात की

Image result for event

भारतीय रैसलर्स ने WWE NXT में काफी नाम कमाया है और WWE Now India के एक स्पेशल एपिसोड में इन्होने गैलीन मेंडोंसा से अपने सफर को लेकर बात की। कविता देवी ने बताया कि कैसे हरियाणा के एक गाँव से उन्होंने WWE की रिंग में अपनी जगह बनाई। इस दौरान इन्होने उन संघर्षों के बारे में भी बताया जो एक लड़की होने के कारण उन्हें देखने पड़े। इस साल मार्च में भारत में हुए ट्राय आउट के दौरान लड़कियों की भागीदारी को देखकर उन्होंने ख़ुशी जाहिर की। इन्होंने ये कहा कि लड़कियाँ अब रैसलिंग में ज़्यादा ध्यान देंगी और उन्हें ऐसा लगता है कि उनकी मेहनत कामयाब रही।

सौरव गुर्जर ने भी एक एक्टर से लेकर रैसलर तक के अपने सफर के बारे में बताया। उनके मुताबिक महाभारत में काम करने के बावजूद उन्हें कुछ कमी महसूस हो रही थी। इस दौरान उन्हें ये पता चला कि कंपनी अपने ट्राय आउट कर रही है और इन्होंने इसके लिए ट्राई करने का मन बनाया। उनके मुताबिक ये कोशिश आसान नहीं थी क्योंकि इसके लिए उन्होंने कोई ख़ास तैयारी नहीं की थी, लेकिन मेहनत, लगन और अपने हुनर के ज़रिए वो कामयाब हुए और आज एक रैसलर हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि ये अभी शुरुआत है और वो एक लंबा सफर तय करना चाहते हैं।

इसके बाद मौका था रिंकू सिंह के द्वारा अपनी यात्रा के बारे में बात करने का जिन्होंने बेसबॉल को छोड़कर रैसलर बनने की ठानी। उन्होंने बताया कि जब उन्हें इसकी खबर हुई तो उन्होंने अपनी माँ को इसके बारे में बताया और ये भी कि उनके आशीर्वाद से ही वो इस मुकाम को पा सके हैं। जब ये सफर शुरू हुआ तो उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि वो इतना आगे जाएंगे। वो हर तरीके से भारतीय रैसलर्स और इस कंपनी के साथ जुड़ने वालों को प्रोत्साहित करना चाहेंगे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं