Create

"Raw में वापसी के लिए तुम्हें यहां से जाना होगा" - WWE दिग्गज ने Veer Mahaan की चुटकी लेते हुए किया मजेदार कमेंट

वीर महान की WWE Raw में वापसी को काफी समय से हाइप किया जा रहा है
वीर महान की WWE Raw में वापसी को काफी समय से हाइप किया जा रहा है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) की Raw में वापसी को लेकर काफी समय से वीडियो पैकेज चलाया जा रहा है और ऐसा लग रहा है कि अब WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) को वीर की वापसी का इंतजार नहीं हो रहा है। बता दें, हाल ही में वीर महान ने IKEA में चेयर पर बैठी एक तस्वीर ट्वीट की थी। इस ट्वीट में वीर महान ने यह जिक्र किया था कि इस स्टोर में उन्हें एक बार में घंटों समय बिताने का मौका मिलता है।

@VeerMahaan @yeahgiancarlo @IKEA You need to leave IKEA to get to Raw.

जल्द ही, एडम पीयर्स ने वीर महान के इस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी जो कि अक्टूबर 2021 से ही वीर महान की Raw में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। एडम पीयर्स ने वीर महान के इस ट्वीट के जवाब में कमेंट करते हुए उन्हें IKEA छोड़कर Raw में वापसी करने को कहा।

क्या एडम पीयर्स WWE Raw में वीर महान की वापसी करा पाएंगे?

Sometimes @IKEA let's me sit for hours. https://t.co/sGa2D7mZJz

WWE अक्टूबर 2021 से ही वीर महान के Raw में वापसी को प्रमोट कर रही है लेकिन यह कहना मुश्किल है कि उनकी रेड ब्रांड में कब वापसी होने वाली है। बता दें, वीर महान की वापसी को प्रमोट करते हुए इतना समय बीत चुका है कि उन्होंने एक अनचाहा रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

कुछ साल पहले WWE एमालिना को लेकर भी ऐसे ही वीडियो पैकेज चलाया करती थी लेकिन एमालिना ने वापसी के तुरंत बाद ही अपने गिमिक को अस्वीकार कर दिया था। बता दें, वीर महान सबसे ज्यादा समय तक वीडियो पैकेज चलाए जाने को लेकर एमालिना को पीछे छोड़ चुके हैं। उम्मीद है कि वीर वापसी के बाद एमालिना जैसा कदम नहीं उठाएंगे।

भले ही, वीर महान की Raw में वापसी होना बाकी हो लेकिन Main Event शो में वीर कई सुपरस्टार्स को हराते हुए विनिंग स्ट्रीक बना चुके हैं। जिन फैंस ने भी वीर को लाइव परफॉर्म करते हुए देखा है उन्होंने वीर के परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की है इसलिए वीर की अभी तक वापसी नहीं हो पाना समझ से परे है। संभव है कि WWE आने वाले समय में एडम पीयर्स का इस्तेमाल करके वीर की Raw में वापसी करा सकती है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...