Create

WWE ऑफिशियल से खराब बर्ताव पड़ा पूर्व चैंपियन पर भारी, कंपनी ने लगाया जुर्माना

WWE ऑफिशियल्स सोन्या डेविल और एडम पीयर्स
WWE ऑफिशियल्स सोन्या डेविल और एडम पीयर्स
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में नेओमी (Naomi) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) के बीच अनबन देखने को मिल रही है। SmackDown के अंतिम एपिसोड में नेओमी ने WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल के बारे कई बातें कही। बुरे बर्ताव की वजह से उनपर फाइन लगाया गया है। साथ ही सोन्या डेविल की नेओमी के खराब बर्ताव को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई।

WWE ऑफिशियल से खराब बर्ताव की वजह से नेओमी पर लगा जुर्माना, सोन्या डेविल ने कही बड़ी बात

पिछले कई हफ्तों से नेओमी लगातार WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल से मैच की मांग कर रही हैं। डेविल पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन की इस मांग को पूरा नहीं कर रही थीं। SmackDown के एपिसोड में नेओमी काफी गुस्से में नजरआईं। उन्होंने यहां सोन्या से तेज आवाज में बात की थी।

WWE ऑफिशियल से खराब बर्ताव करने की वजह से अब नेओमी पर फाइन लगा दिया गया है। इस चीज़ को लेकर नेओमी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इसमें उन्होंने फाइन लगाए जाने का कारण पूछा। अब सोन्या डेविल ने नेओमी के खराब बर्ताव को लेकर बात की। उन्होंने Talking Smack में इस विषय पर चर्चा करते हुए कई चीज़ें कही। सोन्या ने कहा,

“जिस तरीके से नेओमी ने आज मुझसे बात की और जिस तरीके से उन्होंने आज मेरे साथ बर्ताव किया, वो बिल्कुल अमान्य बर्ताव है। कोई भी WWE ऑफिशियल से इस तरह बात नहीं कर सकता है। वो खुशनसीब हैं कि उनपर सिर्फ जुर्माना लगा। मुझे नहीं पता कि वो क्या सोचकर आई थीं कि मेरे पास आने और मेरे सामने आक्रमक होने के बाद क्या होने वाला है।"

सोन्या डेविल ने इसके बाद बात पलटते हुए विमेंस डिवीजन के बारे में बात की। देखा जाए तो सोन्या डेविल बिल्कुल खुश नहीं थीं कि नेओमी ने उनके साथ इस तरह का बर्ताव किया। इस कारण नेओमी पर फाइन भी लग चुका है। हालांकि, यह नहीं बताया गया कि आखिर यह जुर्माना कितना बड़ा है।

I don’t understand why I’m in trouble for just wanting to do my job 😤 but let me hush so I can try and get this fine lifted 🙄 #SmackDown https://t.co/Jxk70njlge

SmackDown के एपिसोड में बैकस्टेज सैगमेंट ने उनकी स्टोरीलाइन को और भी ज्यादा चर्चा का विषय बना दिया है। अब देखना होगा कि उनकी दुश्मनी किस दिशा में जाती है। यहां से सोन्या डेविल की रिंग में वापसी संभव है। इसके अलावा नेओमी यहां रोमन रेंस और द उसोज़ की मदद लेते हुए भी नजर आ सकती हैं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...