Create

WWE न्यूज़: WWE ने दिग्गज रैसलर की मौत पर जताया दुख

silver king passes away at 51

दिग्गज रैसलर सिल्वर किंग की मौत की ख़बर सुनकर रैसलिंग यूनिवर्स में हलचल मच गई है। 51 वर्ष की उम्र में भी वो रिंग में लड़ने उतरे, मगर मैच के दौरान ही डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

उनके रैसलिंग के प्रति समर्पण को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। इस बारे में WWE की ओर से भी भावुक स्टेटमेंट साझा की गई है। WWE की ऑफ़िशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि,

"पूरे WWE यूनिवर्स को लूचा लिब्रे लैजेंड सिल्वर किंग के गुजर जाने पर दुख है। एक ऐसे मैक्सिकन स्टार रैसलर जिन्होंने अपने इन रिंग परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। WCW की क्रूज़रवेट डिवीज़न के लिए उन्होंने जो सबकुछ किया, उसे भी कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। सिल्वर किंग के परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति WWE की पूरी टीम संवेदना प्रकट करती है।"

सोशल मीडिया पर भी पूरा रैसलिंग जगत उनकी मौत पर खेद प्रकट कर रहा है। एरिक बिशफ से लेकर क्रिस जैरिको जैसे सुपरस्टार ने सिल्वर किंग के गुजर जाने पर दुख प्रकट किया है।

आपको बता दें कि सेजार गोंज़ालेज उर्फ सिल्वर किंग के पिता, डॉक्टर वैग्नर भी एक रैसलर थे। इसलिए सेजार और उनके भाई जुआन मेनुयल गोंज़ालेज ने भी छोटी उम्र से ही रैसलिंग सीखनी शुरू कर दी थी।

youtube-cover

WWE ने इस स्टेटमेंट के साथ 1997 के एक मैच की वीडियो भी साझा की है, जहाँ सिल्वर किंग का सामना रे मिस्टीरियो से हो रहा है।

काफी संख्या में WWE सुपरस्टार्स भी सिल्वर किंग की मौत के प्रति संवेदना प्रकट कर रहे हैं। पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन नटालिया का कहना है कि उनकी प्रार्थनाएँ हमेशा महान रैसलर सिल्वर किंग के परिवार के साथ रहेंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment