WWE Royal Rumble 2024 के लिए ऐतिहासिक मैच का ऐलान, यूएस चैंपियनशिप के लिए दो बड़े Superstars के बीच होगा मुकाबला

..
मौजूदा यूएस चैंपियन हैं लोगन पॉल
WWE Royal Rumble 2024 में होगा लोगन पॉल का मैच

Logan Paul & Kevin Owens: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। लोगन पॉल (Logan Paul) इस साल Royal Rumble में अपनी यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। उनका केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ ऐतिहासिक मैच होना है। यह पहला मौका होगा जब दोनों स्टार्स के बीच मैच होने वाला है।

पिछले साल WWE Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में लोगन पॉल ने रे मिस्टीरियो को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। इसके बाद उन्होंने SmackDown में आकर यूएस चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर टूर्नामेंट का ऐलान किया था। इस टूर्नामेंट में केविन ओवेंस, सैंटोस इस्कोबार, कार्मेलो हेज, कैरियन क्रॉस, जैसे कई टॉप स्टार्स ने भाग लिया था। टूर्नामेंट के फाइनल में केविन ओवेंस और सैंटोस ने जगह बनाई थी।

WWE SmackDown का हालिया एपिसोड स्पेशल New Year's Revolution था। शो में यूएस चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला हुआ था। मैच में सैंटोस इस्कोबार को हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्जा का साथ मिला था जिसके कारण उन्होंने मैच में पकड़ बनाए रखी थी। हालांकि, जोआक्विन वाइल्ड और क्रूज़ डेल टोरो ने आकर इस्कोबार के साथियों पर हमला किया जिसका फायदा केविन को हुआ। मैच के अंत में केविन ओवेंस ने सैंटोस को हराया और लोगन की चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए। WWE ने भी बिना देरी किए ऐलान किया कि केविन ओवेंस Royal Rumble 2024 में लोगन पॉल को उनकी यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

WWE में Logan Paul और Kevin Owens की दुश्मनी पुरानी है

WWE में लोगन पॉल और केविन ओवेंस की दुश्मनी काफी पुरानी है। कंपनी लंबे समय से दोनों स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन को बुक करना चाहती थी। साल 2021 में हुए WrestleMania 37 की नाईट 2 में सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के मैच के दौरान लोगन पॉल रिंगसाइड पर मौजूद थे।

मैच में ओवेंस ने जीत दर्ज की थी। हालांकि, जब लोगन रिंग में आकर केविन के साथ सेलिब्रेट कर रहे थे, तब ओवेंस ने उन्हें स्टनर लगाया था। इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे लेकिन अब साफ हो चुका है कि आखिरकार दोनों स्टार्स के बीच पहला सिंगल्स मैच होने वाला है।

youtube-cover