Create

WWE ने Day 1 पीपीवी के किक-ऑफ शो के लिए धमाकेदार मैच का किया ऐलान, 2 फेमस टीमों के बीच होगी टक्कर

डे 1 (Day 1) पीपीवी में होंगे जबरदस्त मुकाबले
डे 1 (Day 1) पीपीवी में होंगे जबरदस्त मुकाबले
reaction-emoji
PANKAJ

डे 1 (Day 1) पीपीवी के लिए WWE ने एक बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। ये मैच किक-ऑफ शो में होगा। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। WWE ने ट्विटर के जरिए इस मैच का ऐलान किया। सिजेरो (Cesaro) और रिकोशे (Ricochet) का मुकाबला इस पीपीवी में शेमस (Ricochet) और रिज हॉलैंड (Ridge Holland) के साथ होगा।

WWE ने किया बड़े मैच का ऐलान

WWE ने ट्विटर पर ग्राफिक्स के जरिए इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया।

BREAKING: @WWECesaro & @KingRicochet will join forces to battle @WWESheamus & @RidgeWWE on the #WWEDay1 Kickoff show this Saturday at 7 pm ET/4 pm PT.ms.spr.ly/6013ZdMwF

WWE ने ब्लू ब्रांड में इस मैच को पहले से बिल्ड करना शुरू कर दिया था। लाइव इवेंट्स में भी ये सभी सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आए थे। रिकोशे और सिजेरो इस समय साथ में मिलकर अच्छा काम कर रहे हैं। दोनों का एक्शन और केमिस्ट्री फैंस को काफी अच्छी लग रही है। शेमस और रिज हॉलैंड ने भी अभी तक ब्लू ब्रांड में अच्छा काम किया है। रिज हॉलैंड ने अपने काम से सभी को प्रभावित अभी तक किया है।

किक-ऑफ शो में ये शानदार मैच फैंस को देखने को मिला। एक बात तो पक्की है कि इस मैच में काफी एक्शन फैंस को देखने को मिलेगा। ये चारों सुपरस्टार्स रिंग में काफी बवाल मचाते हुए आए है। Day 1 पीपीवी का मैच कार्ड अब और भी तगड़ा हो गया है। WWE ने कई बड़े मैचों का ऐलान इस पीपीवी के लिए पहले ही कर दिया था।

इस पीपीवी में सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। पॉल हेमन का इस मैच में बहुत बड़ा रोल रहेगा। WWE ने इस मैच का अंत खास अंदाज में करने का प्लान बनाया है। पूरी दुनिया की नजरें अब इस मुकाबले पर टिकी है। बिग ई भी अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये मैच भी काफी तगड़ा होगा। ऐज का सिंगल मुकाबला भी द मिज के साथ होगा। WWE ने इन दोनों की राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। इसके अलावा भी फैंस को कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...