WWE ने अचानक 24 साल के Superstar के नाम में किया बदलाव, रिपोर्ट पर लगी मुहर

WWE ने कई स्टार्स के नाम में बदलाव किया है
WWE ने कई स्टार्स के नाम में बदलाव किया है

WWE: WWE में कई बार स्टार्स के रिंग नेम में बदलाव किए जाते हैं। इस दौरान कई बार स्टार्स को कोई नया नाम भी मिलता है। इसी कड़ी में अब WWE में कई और स्टार्स के नाम बदले हैं। इसमें पूर्व वॉलीबॉल खिलाड़ी फ्रैंकी स्ट्रेफ्लिंग (Franki Strefling) का नाम भी शामिल है।

पूर्व वॉलीबॉल खिलाड़ी फ्रेंकी स्ट्रेफ्लिंग इस समय कंपनी के 'नेक्स्ट इन लाइन प्रोग्राम' का हिस्सा हैं। उन्होंने मई में ही NXT लाइव इवेंट में फ्रेंकी कैरिसा के नाम से अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। लेकिन WWE ने हाल ही में कई रिंग नेम्स को लेकर ट्रेडमार्क फाइल किया है, इसमें पूर्व वॉलीबॉल खिलाड़ी फ्रेंकी स्ट्रेफ्लिंग को एक नया नाम मिला है।

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फ्रेंकी कैरिसा का नाम बदलकर अब इज़ी डेम रखा गया है। उन्होंने अभी अपने नए नाम को लेकर सोशल मीडिया पर मुहर लगा दी है। हालांकि, उन्हें थोड़े समय पहले ही अपने मैच में हार का सामना करना पड़ा है। उनका सामना डैनी पामर से हुआ था। रिपोर्ट्स की मानें, तो नाम में चेज का असर उनके कैरेक्टर और पुश पर नहीं पड़ेगा। उम्मीद है कि नए नाम के साथ भी वो प्रभावित करने में सफल रहेंगी।

जानें क्या है WWE का नेक्स्ट इन लाइन प्रोग्राम

WWE हमेशा से ही दुनिया के बेस्ट स्टार्स को साइन करने की कोशिश करती है। इस दौरान कंपनी अपने भी कुछ स्टार्स को क्रिएट करने की कोशिश करती है, जो अलग स्पोर्ट्स से आते हैं। इसी को लेकर WWE ने 2021 में नेक्स्ट इन लाइन प्रोग्राम की शुरुआत की थी। इस प्रोग्राम में कॉलेज लेवल के एथलीट्स को WWE से जुड़ने का मौका मिलता है। इसमें कई बड़े नाम भी शामिल हो चुके हैं।

इससे पहले भी कई अलग स्पोर्ट्स से आए स्टार्स ने WWE में अपनी जगह बनाई है। इसमें से तो कुछ प्रो-रेसलिंग के इतिहास के सबसे बड़े स्टार्स में से एक बन गए हैं। ब्रॉक लैसनर, शार्लेट फ्लेयर और कर्ट एंगल ने भी अलग स्पोर्ट्स से हटकर WWE में अपनी जगह बनाई हैं। इन स्टार्स ने WWE में हर बड़े मुकाम को हासिल किया है और फैंस भी उन्हें रिंग में देखना पसंद करते हैं।

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now