WWE ने 11 बार के पूर्व चैंपियन के नाम में किया बहुत बड़ा बदलाव, पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी करते हुए जीता था मैच

WWE ने दिग्गज के नाम में किया बदलाव
WWE ने दिग्गज के नाम में किया बदलाव

WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में 11 बार के पूर्व चैंपियन किंग वुड्स ने इंजरी के बाद वापसी की। WWE ने एक बार फिर वुड्स के नाम में बदलाव कर दिया है। पिछले हफ्ते उन्होंने जेवियर वुड्स (Xavier Woods) नाम से एंट्री की थी। यानी की अब इस नाम के साथ ही वो आगे काम करेंगे। पिछले साल भी वुड्स के नाम में बदलाव किया गया था। इस साल एक बार फिर WWE ने उनके लिए नया कदम उठाया।

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते वुड्स ने वापसी करते हुए जीता था मैच

इंजरी के कारण जेवियर वुड्स कुछ समय से बाहर चल रहे थे। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में उन्होंने सरप्राइज वापसी की और मैच लड़ा। वुड्स ने बहुत जल्द ये मैच जीत भी लिया था। पूर्व टैग टीम चैैंपियन वुड्स ने अभी भी किंग ऑफ द रिंग का क्राउन पहना हुआ है। इस हफ्ते उन्होंने क्राउन पहनकर ही रिंग में एंट्री की थी। किंग वुड्स की जगह उन्हें जेवियर वुड्स नाम से पुकारा गया था। वेबसाइट पर भी अब वुड्स के नाम में बदलाव कर दिया गया है।

जेवियर वुड्स का मुकाबला रिज हॉलैंड के साथ पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुआ था। रोलअप के जरिए बहुत जल्द वुड्स ने इस मैच में जीत हासिल कर ली थी। WrestleMania 38 में भी जेवियर वुड्स एक्शन में नजर आएंगे। वुड्स और कोफी किंग्सटन का मुकाबला शेमस और रिज हॉलैंड के साथ होगा। WWE ने कुछ दिन पहले इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था।

WWE ने इस साल कई सुपरस्टार्स के नाम में बदलाव किया। खासतौर पर NXT के कई सुपरस्टार्स के नाम बदल दिए गए। अब इस लिस्ट में जेवियर वुड्स भी शामिल हो गए। पिछले साल वुड्स को WWE ने अच्छा पुश दिया था। रोमन रेंस और द उसोज के साथ भी उनकी अच्छी राइवलरी रही थी। वुड्स ने काफी अच्छा काम इस राइवलरी में किया था। WrestleMania 38 के बाद वुड्स के लिए WWE ने क्या प्लान तैयार किया होगा ये देखने वाली बात होगी। WWE द्वारा आगे उन्हें सिंगल पुश दिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now