Create

WWE Survivor Series 2021 के लिए Raw और SmackDown की तरफ से हिस्सा लेने वालीं विमेंस सुपरस्टार्स के नाम का हुआ ऐलान

WWE Survivor Series 2021 के लिए हुआ बहुत बड़ा ऐलान
WWE Survivor Series 2021 के लिए हुआ बहुत बड़ा ऐलान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 के लिए सोशल मीडिया पर इस बार बड़ा ऐलान किया हैं। इस पीपीवी में होने वाले 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच के लिए मेंस और विमेंस टीम का ऐलान कर दिया गया है। इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि एक साथ टीम का ऐलान कर दिया गया है। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड की तरफ से हिस्सा लेने वाली विमेंस सुपरस्टार्स का भी नाम सामने आ गया हैं।

WWE Raw और SmackDown विमेंस सुपरस्टार्स के नाम सामने आए

वैसे हमेशा क्वालीफाई मुकाबले इसके लिए रखे जाते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। WWE ने अपने प्लान में बहुत बड़ा बदलाव इस बार कर दिया। SmackDown की तरफ से इस एलिमिनेशन मैच में साशा बैंक्स, शायना बैजलर, नटालिया,शाट्जी ब्लैकहार्ट और एलिहा हिस्सा लेंगी। ये बहुत मजेदार बात है की साशा बैंक्स और शाट्जी ब्लैकहार्ट दोनों को शामिल किया गया हैं। पिछले हफ्ते शाट्जी ब्लैकहार्ट ने बैंक्स के ऊपर हमला कर हील टर्न लिया था।

Raw की तरफ से इस मैच में बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, कार्मेला और क्वीन वेगा हिस्सा लेंगी।

🔴 Queen @TheaTrinidad will represent the red brand for the #WWERaw Women's #SurvivorSeries Team.Who's ready for the #SmackDown Women's #SurvivorSeries Team? https://t.co/ZacQBOlMTM

करीब दो हफ्ते बाद अब Survivor Series का आयोजन होगा। WWE ने इसका बिल्डअप शुरू कर दिया है। WWE का ये बहुत बड़ा पीपीवी होता है। 21 नवंबर को इसका आयोजन होगा। ये इस साल का अंतिम पीपीवी होगा। चैंपियन VS चैंपियन मैच भी यहां देखने को मिलेंगे। बैकी लिंच का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ होगा। हालांकि इस मैच का अभी तक ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

खैर WWE ने इस बार बड़ा ऐलान कर सभी को चौंका दिया है। ये सभी अपने ब्रांड्स के टॉप सुपरस्टार्स हैं। ब्लू ब्रांड की टीम इस बार काफी तगड़ी लग रही है। इसमें बवाल भी देखने को मिल सकता है। साशा बैंक्स और शाट्जी ब्लैकहार्ट की राइवलरी अब शुरू हो गई हैं। दोनों एक ही टीम में हैं तो फिर फैंस को मजा आएगा। आने वाले वीकली एपिसोड में अब काफी धमाल फैंस को देखने को मिलेगा। सुपरस्टार्स के नाम सामने आ गए हैं और अब असली फ्यूड की शुरूआत हो जाएगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...