Create

WrestleMania 39 से पहले WWE में Roman Reigns की बादशाहत खत्म कराएंगे Triple H, चौंकाने वाली खबर सामने आई?

WWE जल्द ही बड़ा प्लान तैयार करेगा
WWE जल्द ही बड़ा प्लान तैयार करेगा
Bharat kumar

Roman Reigns: मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले बहुत कुछ WWE में बदलने वाला है। रोमन रेंस (Roman Reigns) अपना टाइटल हार सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार WWE क्रिएटिव इस चीज के लिए ओपन हो गया है। अब इस बारे में सभी से आइडिया लिए जा रहे हैं कि आखिर ये कैसे होगा। रोमन रेंस को चैंपियन के रूप में 700 दिन से ज्यादा हो गए। इस समय वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई

रोमन रेंस ने दोनों टॉप टाइटल्स के साथ अभी तक अच्छा काम किया है। फैंस को उनका ये रन बहुत ही अच्छा लगा है। WrestleVotes की मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार हेड ऑफ क्रिएटिव ट्रिपल एच अब दोनों टाइटल्स को अलग-अलग करना चाहते हैं और ये काम WrestleMania से पहले होगा। यानी की WrestleMania में दो बड़े मैच टॉप टाइटल्स के लिए फैंस को देखने को मिलेंगे। हालांकि रिपोर्ट में ये कहा गया है कि रोमन रेंस दोनों टाइटल्स नहीं हारेंगे।

The situation w/ the world titles & Roman Reigns is “complex” according to a source. They would like to go into “Mania season” & WrestleMania itself with 2 champions, but they also don’t want Reigns losing AT ALL prior. I’m told HHH & co are open to all things creatively here.

अफवाहों की मानें तो अगले साल रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी द रॉक होंगे। अगर दोनों के बीच टाइटल के लिए मुकाबला होगा तो सभी को पता रहेगा कि अंत में कौन जीतेगा। द रॉक सिर्फ एक ही मैच के लिए WWE में नजर आएंगे। हाल ही में ट्रिपल एच ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की थी। ट्रिपल एच ने कहा था कि रोमन रेंस बहुत बड़े सुपरस्टार हैं।

अब रोमन रेंस के लिए ट्रिपल एच क्या प्लान तैयार करेंगे ये देखने वाली बात होगी। अगले साल 1 और 2 अप्रैल को WrestleMania का आयोजन होगा। फैंस को इससे पहले बड़ा सरप्राइज देखने को मिलेगा। अब रोमन रेंस अपना एक टाइटल कैसे हारेंगे और किसके खिलाफ हारेंगे ये भी देखने वाली बात होगी। शायद ये काम अगले साल की शुरूआत में रॉयल रंबल में देखने को मिल सकता है। ब्रॉक लैसनर आकर ये काम कर सकते हैं और वो WWE चैंपियन बन सकते हैं।

Smarks are expecting the downfall of roman reigns now that triple h is in charge. Meanwhile triple h 👇🏼👇🏼 https://t.co/VvJQIaF5KM

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...