WWE न्यूज़: कंपनी ने फिल्म बनाने को लेकर Netflix के साथ डील की

Enter caption

WWE सिर्फ एक रैसलिंग कंपनी ही नहीं है। कंपनी ने अपना बिजनेस कई अलग-अलग फील्ड में फैलाया हुआ है। WWE की खुद की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस (WWE नेटवर्क), फिल्म स्टूडियो (WWE स्टूडियोज़) और XFL (कुछ सालों में शुरु होने वाले फुटबॉल लीग) है। कंपनी अपने फिल्म स्टूडियो के जरिए काफी सारी फिल्मों और शो को बनाती है।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी दुनिया की सबसे फेमस वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस Netflix के साथ मिलकर कुछ फिल्में बनाएगी। आने वाली फिल्मों का पूरा ध्यान पारिवारिक कंटेंट पर टिका होगा। रैसलिंग इंक के मुताबिक, पहली फिल्म The Main Event होगी। ये फिल्म 10 साल के लड़के की जिंदगी पर आधारित होगी, जिसको बहुत तंग किया जाता है और वो WWE सुपरस्टार बनने का सपना देखता है। इस फिल्म में जॉन सीना, ब्रे वायट और द मिज़ के भी छोटे रोल होंगे।

Netflix दुनिया भर में बहुत लोकप्रियता हासिल कर चुका है। इसके जरिए कंटेंट को कभी भी किसी भी टाइम देखा जा सकता है। नेटफ्लिक्स के साथ डील करने की वजह से WWE को काफी फायदा होगा। इस फिल्म को WWE स्टूडियो और नेटफ्लिक्स मिलकर बनाएंगे।

आपको बता दें कि WWE स्टूडियोज़ की शुरुआत 17 साल पहले 2002 में की गई थी। इसका काम WWE रैसलरों से जुड़ी फिल्में और डॉक्यूमेंट्री बनाना है। स्टीव ऑस्टिन, जॉन सीना, द मिज़, शॉन माइकल्स, रूसेव, बैकी लिंच जैसे सुपरस्टार WWE स्टूडियोज़ की फिल्मों में काफी नजर आ चुके हैं।

अभी WWE स्टूडियोज़ ने द रॉक के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर बैकी लिंच की जिंदगी पर बनी फिल्म 'फाइटिंग विद माई फैमिली' प्रोड्यूस की है। ये फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। द रॉक और WWE स्मैकडाउन लाइव की सुपरस्टार जैलिना वेगा फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी। हमें आने वाले दिनों में जल्द ही कई सारी WWE की फिल्में देखने को मिल सकती हैं।

Get WWE News in Hindi here