Create
Notifications

Raw में दी पॉल हेमन ने दस्तक, फिन बैलर को बताया रिंग का सबसे अच्छा सुपरस्टार

Ankit
visit

एक्सट्रीम रूल्स से इस हफ्ते की रॉ मे यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन ने दस्तक दी और पीपीवी के लिए सभी सुपरस्टार्स को चेतावनी दी। हालांकि जब हेमन ने दस्तक दी तब उनके सामने पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर अपना प्रोमो कर रहे थे। जबकि फिन ने भी हेमन को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने तेवर दिखा दिया और उन्हें सावधान कर दिया।

फिन बैलर का इस हफ्ते कार्ल एंडरसन के खिलाफ मैच था उससे पहले फिन एक्सट्रीन रूल्स को लेकर बात कर रहे थे कि तभी पॉल हेमन ने एंट्री की और एक्सट्रीम रूल्स के बाद होने वाली पीपीवी ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर के लिए ब्रॉक के सामने आने वाले सुपरस्टार को विकटम करार दिया। हेमन के मुताबकि ब्रॉक लैसनर के सामने चाहे कोई भी क्यों ना आ जाए लैसनर उनकी बुरी हालत कर देंगे। हालांकि हेमन ने फिन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अगर फिन चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक के खिलाफ लड़ेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा। क्योंकि हेमन फिन बैलर को अभी तक का सबसे अच्छा रिंग प्रफॉर्मर मानते हैं।

रॉ की रिंग में फिन बैलर ने बड़े ही आराम से पॉल हेमन की बात सुनी और जवाब देते हुए कहा कि ब्रॉक को बोल दिया जाए कि फिन बैलर उनसे यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे, और उस खिताब को जीतेंगे जिसे वो कभी हारे नहीं है।

"I wish @BrockLesnar was here, but he's NOT! SURPRISE, SURPRISE!" - @FinnBalor#RAWpic.twitter.com/sxo61wS6kW

— WWE Universe (@WWEUniverse) May 23, 2017

खैर, हेमन की एंट्री ने सभी को चौंका दिया लेकिन फिन बैलर ने भी हेमन और लैसनर को करारा जवाब दे दिया। आपको बता दे कि एक्ट्रीम रूल्स में फेटल 5 वे मैच होने वाला है जिसमें फिन बैलर, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, समोआ जो और ब्रे वायट हिस्सा लेंगे। इस मैच को जो भी सुपरस्टार जीतेगा उसे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल के लिए टिकट मिल जाएगा। सभी सुपरस्टार अपनी जीता दावा पीपीवी से पहले कर रहे है लेकिन अब देखना होगा कि एक्सट्रीम रूल्स में किस सुपरस्टार्स की जीत होती है और बीस्ट को कौन चुनौती देता है।

youtube-cover

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now