"John Cena एक रियल लाइफ सुपरहीरो हैं" - Roman Reigns के दोस्त ने WWE दिग्गज की जमकर तारीफ की

john cena paul heyman
पॉल हेमन ने जॉन सीना की तारीफ की

John Cena: जॉन सीना (John Cena) की गिनती WWE इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में की जाती है। वो अपने करियर में कई बार वर्ल्ड चैंपियन बने और अन्य कई उपलब्धियां भी प्राप्त की हैं। अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने द चैम्प की तारीफ की है।

WrestleRant को दिए एक इंटरव्यू में हेमन ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की तारीफ करते हुए उन्हें रियल लाइफ सुपरहीरो बताया है। उन्होंने ये भी कहा कि जॉन आज भी कंपनी के सबसे अच्छे प्रतिनिधियों में से एक हैं। उन्होंने बताया:

"मैं अक्सर अपने बच्चों को DC या Marvel मूवी ना देखने की सलाह देता हूं क्योंकि मुझे सुपरहीरो मूवीज़ देखना बिल्कुल पसंद नहीं है। मैं वाकई में इन फिल्मों का बहुत बड़ा आलोचक हूं। वो मुझसे ऐसा करने का कारण पूछते हैं तो मैं कहता हूं कि मैं एक रियल लाइफ सुपरहीरो को जानता हूं और उनका नाम है जॉन सीना। जॉन हमेशा से बेहतरीन रहे हैं, इसलिए मैं अपना सुपरहीरो मानता हूं। हमें भी उनकी तरह कम्यूनिटी को आगे बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए। यही चीज़ें उन्हें एक अच्छा इंसान बनाती हैं और वो आज भी WWE के सबसे बड़े एम्बेसडर्स में से एक हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज कर्ट एंगल के ड्रीम अपोनेंट्स में से एक हैं जॉन सीना

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने Wasslinews को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस, जॉन सीना और सैथ रॉलिंस को अपने ड्रीम अपोनेंट्स में शामिल किया था। इसके साथ उन्होंने जॉन की तारीफ करते हुए कहा:

"मैं मानता हूं कि जॉन सीना अभी भी अच्छा परफॉर्मेंस दे सकते हैं, इसलिए मैं उनके साथ मैच जरूर चाहूंगा। मैं अब 53 साल का हो गया हूं और उस तरह के मैच नहीं लड़ सकता जैसे 33 साल की उम्र में लड़ा करता था। मैंने अपने प्रदर्शन में गिरावट को देखते हुए रिटायर होने का फैसला लिया था। जॉन अभी भी अपने चरम समय पर हैं, इसलिए मैं मानता हूं कि वो मेरे साथ मैच को बेहतर बनाने में सक्षम हैं। मैं रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ भी मैच चाहता हूं क्योंकि मेरी नजर में ये रेसलर्स मेरे मैच को अच्छा बना सकते हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।