WWE Payback 2023 में 5 महीने बाद भी मौजूदा चैंपियन की बादशाहत बरकरार, धमाकेदार मुकाबले में फेमस Superstar को अपने साथी की मदद से दी मात

रिया रिप्ली अभी भी विमेंस वर्ल्ड चैंपियन हैं
रिया रिप्ली अभी भी विमेंस वर्ल्ड चैंपियन हैं

Payback 2023: रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने WWE पेबैक (Payback) 2023 में राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) के खिलाफ मैच में अपना विमेंस वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया। देखा जाए तो राकेल रॉड्रिगेज़ काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं। इसके बावजूद रिया रिप्ली ने इस मैच के दौरान राकेल रॉड्रिगेज़ की हालत काफी खराब कर दी थी।

राकेल रॉड्रिगेज़ ने इस मैच में रिया रिप्ली को थोड़ी टक्कर जरूर दी थी लेकिन ज्यादातर वक्त मुकाबले में रिया का दबदबा देखने को मिला था। इस मैच के अंतिम पलों में राकेल रॉड्रिगेज़ ने जरूर अपना दबदबा बना लिया था। हालांकि, डॉमिनिक मिस्टीरियो की वजह से राकेल रॉड्रिगेज़ का ध्यान भटक गया था। इसका फायदा उठाकर रिया रिप्ली ने राकेल रॉड्रिगेज़ को हराते हुए अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप रिटेन की थी।

WWE Payback 2023 में रिया रिप्ली vs राकेल रॉड्रिगेज़ मैच में मचा बवाल

WWE Payback 2023 में मैच की शुरूआत होने के बाद राकेल रॉड्रिगेज़ ने रिया रिप्ली के खिलाफ अपनी ताकत का जमकर इस्तेमाल किया। हालांकि, यह चीज़ ज्यादा समय तक जारी नहीं रही और जल्द ही, रिया रिप्ली ने राकेल रॉड्रिगेज़ को डोमिनेट करना शुरू कर दिया। रिया रिप्ली इस मैच में राकेल रॉड्रिगेज़ के पैर को भी टारगेट करने की कोशिश कर रही थीं। इस मुकाबले में एक वक्त राकेल रॉड्रिगेज़ की हालत काफी खराब हो गई थी लेकिन इसके बावजूद राकेल हार मानने को तैयार नहीं थीं।

इसके बाद राकेल रॉड्रिगेज़ ने रिया रिप्ली की स्टील पोस्ट से टक्कर कराने के बाद उन्हें बैरीकेड पर पटकते हुए उनकी हालत खराब कर दी। इस वजह से ऐसा लगा कि राकेल रॉड्रिगेज़ यह मैच जीत जाएंगी। हालांकि, इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो वहां आ गए और राकेल रॉड्रिगेज़ ने स्लैम देते हुए उनकी हालत खराब कर दी। इस वजह से रिया रिप्ली को वापसी करने का समय मिल गया।

इसके बाद रिया रिप्ली ने राकेल रॉड्रिगेज़ पर अटैक किया और अंत में उन्हें रिप्टाइड मूव देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। WWE Payback 2023 में मिली इस बड़ी जीत की वजह से रिया रिप्ली 5 महीने बाद भी WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी हुई हैं। यह देखना रोचक होगा कि कौन सी विमेंस सुपरस्टार WWE में रिया रिप्ली की बादशाहत को खत्म करने में कामयाब हो पाती हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now