Create

WWE News: WWE द्वारा पूर्व चैंपियन Big E की मौजूदा बुकिंग को देखकर दिग्गज को आया गुस्सा, चौंकाने वाला दिया बयान

WWE सुपरस्टार बिग ई ने पिछले साल चैंपियनशिप हासिल की थी
WWE सुपरस्टार बिग ई ने पिछले साल चैंपियनशिप हासिल की थी

WWE द्वारा पिछले कुछ महीनों से बिग ई (Big E) की बुकिंग सही से नहीं की जा रही है। ये बात कई दिग्गज कह चुके हैं। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि WWE ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किया है। एकदम से उन्हें नीचे की तरफ धकेल दिया है। करीब एक महीने पहले बिग ई लाइमलाइट में थे लेकिन अब ऐसा नहीं है।

WWE सुपरस्टार बिग ई को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Throwing Down w/ Renee & Miesha के हालिया एपिसोड में WWE दिग्गज पीटर रोसेनबर्ग ने कई बड़े मुद्दों पर अपनी बात रखी। बिग ई को लेकर उन्होंने कहा,

जब आप टाइटल जीत जाते हैं तो सभी आपको हाइप करते हैं। बस ये एक रात की बात होती है और ये मैंने शायद पहले भी कहा था। कुछ ऐसा ही बिग ई के साथ भी हुआ। बिग ई का करियर अब किस तरफ जा रहा है ये किसी को नहीं पता। सभी को लगता है कि टाइटल जीतना ही महत्वपूर्ण है। ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। इस टाइटल को पाने के लिए क्या करना पड़ता है ये कोई नहीं सोचता। बिग ई के बारे में भी किसी ने नहीं सोचा। इसके पीछे की कहानी किसी को नहीं पता होती है। रंबल मैच में जिस तरह से बिग ई का प्रदर्शन रहा उसे देखकर साफ संकेत आगे के लिए मिल गए। WWE के पास उनके लिए कोई प्लान अभी नहीं है। ये सोचकर ही मैं काफी दुखी होता हूं।

पिछले साल बिग ई ने बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। बिग ई ने अपने लंबे करियर में पहली बार ये चैंपियनशिप अपने नाम की। ये चैंपियनशिप रन भी बिग ई का अच्छा रहा। हालांकि वो किसी बड़ी राइवलरी में शामिल नहीं थे। पिछले महीने Day 1 इवेंट में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए। बिग ई को रीमैच भी नहीं मिला। WWE ने कुछ दिन पहले उन्हें रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया। ये बात भी किसी को समझ नहीं आई। इस बार मेंस रंबल मैच में सबसे फेवरेट बिग ई माने जा रहे थे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने मेंस रंबल मैच अपने नाम कर लिया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment