COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Summerslam के लिए बड़े टैग टीम मैच का प्लान कर रहा है WWE?

Amit Shukla
ANALYST
43   //    05 Jul 2018, 14:31 IST

रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप को इस समय काफी स्पष्ट रूप से नहीं स्थान मिल रहा है, लेकिन इस समय की खबरों के मुताबिक WWE समरस्लैम में एक बहुत बड़ा टैग टीम मैच करने वाली है। इस समय बी टीम मौजूदा चैंपियंस के साथ सिंगल्स मैच जीत रही है और इस हफ्ते ब्रे वायट के साथ हुए कार एक्सीडेंट का असली इम्पैक्ट और उनको मिली चोटों का कोई स्पष्ट आंकड़ा नहीं मिला है। इस समय ये कयास लग रहे हैं कि शायद समरस्लैम का उनका मैच एक सिंगल्स प्रतियोगिता हो सकती है ना कि एक टैग टीम मैच।

ऑथर्स ऑफ पेन को इस समय अपने अप्रैल में हुए डेब्यू के बाद काफी अच्छी पकड़ मिल रही है। PWInsider के माइक जॉनसन के मुताबिक ऑथर्स ऑफ पेन इस साल समरस्लैम में अपना टाइटल मैच पा सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बी टीम को एक जरिया बनाकर ऑथर्स ऑफ पेन को आगे बढ़ाया जा रहा है।

इस समय तो बी टीम को काफी जीत मिल रही है लेकिन ये माना जा रहा है कि आनेवाले वक्त में ऑथर्स ऑफ पेन ना सिर्फ इन्हें बल्कि इस समय रॉ टैग टीम चैंपियंस मैट और ब्रे को हराकर जल्द ही इस टाइटल पर अपना दबदबा कायम करेंगे। आपको यहां बताते चलें कि एक समय पर बी टीम के सदस्य मिज़टूराज का हिस्सा थे और वहीं से उन्हें दोबारा पहचान मिलना शुरू हुई थी। जब मिज़ ने स्मैकडाउन का रुख किया तो उन्हें एक नए गिमिक 'बी टीम' का हिस्सा बनाया गया और वो तबसे फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

इस बात में कोई दोराय नहीं कि बी टीम का गिमिक अच्छा रहा है और उससे डैलास और एक्सल भी अब लगातार फैंस के मनोरंजन कर रहे हैं। ऑथर्स ऑफ पेन ने NXT में अपना दबदबा दिखाया था, और उनके इस ज़बरदस्त परफॉरमेंस को आखिरकार WWE ने सम्मानित किया, जब उन्हें मेन रॉस्टर का मौका मिला। हालांकि अप्रैल में एक अद्भुत डेब्यू के बाद से ये टीम एकदम गायब हो गई थी। अब उन्हें दोबारा मेन रॉस्टर में देखा जा रहा है तो लोग ये उम्मीद लगा रहे हैं कि वो जल्द ही टैग टीम चैंपियंस बनेंगे।

 

लेखक: फिलिपा मैरी; अनुवादक: अमित शुक्ला

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...