WWE न्यूज: केविन ओवेंस की वापसी को लेकर WWE ने बड़ा सरप्राइज प्लान तैयार किया

Enter caption

केजसाइट शीट्स की रिपोर्ट में केविन ओवेंस की वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि स्मैकडाउन रोस्टर में केविन ओवेंस की वापसी होगी। जबकि वो अंतिम बार रॉ में नजर आए थे।

साल 2018 में सुपरस्टार शेकअप में केविन ओवेंस रॉ का हिस्सा हो गए थे। रॉ के एपिसोड में बॉबी लैश्ले ने केविन ओवेंस को बुरी तरह पीटा था। जिसके बाद से वो नजर नहीं आए थे। तभी से वो एक्शन से बाहर चल रहे है। केविन ओवेंस को इंजरी आ गई थी। इसके बाद उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराई थी। जिसमें काफी वक्त लग गया है।

जब से WWE में वो आए है,तब से उन्होंने हील करेक्टर को अपनाया है। लेकिन अब लग रहा है कि वो फेस टर्न लेकर वापसी करेंगे। हाल ही में केविन ओवेंस के काफी प्रोमो वापसी के दिखाए जा रहे है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि WWE के प्लान के मुताबिक केविन ओवेंस को रैसलमेनिया 35 मे डेनियल ब्रायन का प्रतिद्वंदी बनाया जाए। इन दोनोें के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हो। वापसी के बाद इन दोनों के बीच फ्यूड शुरू हो सकती है।

अगर स्मैकडाउन में वो जाएंगे तो फिर बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड उनकी खत्म हो जाएगी। वहां WWE चैंपियनशिप के लिए वो दांव खेल सकते है।

अप्रैल में रैसलमेनिया का आयोजन होगा। इस फ्यूड को बिल्ड करने के लिए ज्यादा टाइम अब बचा नहीं है। सबसे खास बात ये है कि इस बीच में अभी कोफी किंग्सटन भी है। जिनको फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। फास्टलेन में कोफी और डेनियल ब्रायन का मैच होगा। इसके बाद फिर रैसलमेनिया आएगा। कोफी को हाल ही में अच्छे प्रदर्शन का ईनाम दिया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं