WWE न्यूज: अपोलो क्रूज को जल्द मिलेगा बड़ा पुश?

Enter caption

विंस मैकमैहन ने जब वापसी कर बड़े बदलाव की बात कही तो ये कहीं ना कहीं उन सुपरस्टार्स के लिए खुशखबरी थी जिन्हें इससे पहले अच्छा मौका नहीं पाया था। इसमें एक सुपरस्टार का नाम अपोलो क्रूज भी है। अपोलो क्रूज का काम जिस तरह का है, उस हिसाब से उन्हें ज्यादा पुश दिया नहीं गया है।

PW Insider के माइक जॉन जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में इस बारे में बताया है कि क्रूज को पुश दिया जा सकता है।

साल 2018 में अपोलो क्रूज टाइटस वर्ल्डवाइड के मेंबर थे। जिसमें डाना ब्रूक और टाइटस ओ नील भी शामिल हैं। टैग टीम के तौर पर ये काम करते थे। और किसी अन्य सुपरस्टार को अच्छा बनाने के लिए इनका सिंगल मैच कभी कराया भी जाता था।

जब से टाइटल वर्ल्डवाइड टूटी है तब से अपोलो लगातार टीवी पर नजर आ रहे हैं। इसके बाद अब ये अंदाजा शुरू हो गया है कि आखिरकार अब WWE अपोलो क्रूज का इस्तेमाल करना चाहता है। और आगे जाकर एक बड़ा पुश उन्हें दिया जा सकता है।

माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि,"ऐसा लग रहा है कि अपोलो क्रूज को आगे बढ़ाया जा रहा है। रॉयल रंबल में भी ये किया जा सकता है। मेरे हिसाब से ये सही भी है क्योंकि अपोलो के पास काफी क्षमता है। मुझे तो चिंता होती है कि उनका इस्तेमाल सही से क्यों नहीं किया जाता। उनके पास अच्छा टैलेंट है। अब लगता है कि उनका टाइम आ गया और उन्हें अब एक पुश जरूर दिया जाएगा।"

अभी हाल ही में अपोलो क्रूज को टाइटल शॉट भी दिया गया था। डीन एंब्रोज के साथ उनका इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में अपोलो ने काफी अच्छा काम किया था। हालांकि वो ये मैच जीत नहीं पाए थे। डीन ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया था लेकिन डीन को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now