Create

WWE में जल्द ही टूटेगी बाप-बेटे की जबरदस्त जोड़ी, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा?

रे और डॉमिनिक ने जीता था Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप
रे और डॉमिनिक ने जीता था Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

WWE में जल्द ही एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। संभावना जताई जा रही है कि कंपनी पूर्व टैग टीम चैंपियंस डॉमिनिक (Dominik) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की जोड़ी को तोड़ सकती है। 2018 में रे मिस्टीरियो ने रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में वापसी करते हुए सबको चौंका दिया था। उन्होंने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और जॉन सीना (John Cena) के साथ मिलकर फिन बैलर (Finn Balor), शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना किया था।

साल के अंत तक मिस्टीरियो ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पिछले कुछ सालों में मिस्टीरियो ने ब्रॉक लैसनर, समोआ जो और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स के साथ फिउड किया है। इसके बाद उन्होंने अपने बेटे डॉमिनिक के साथ टीम बनाई थी। पिछले साल दोनों ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। डेव मेल्टजर के मुताबिक कंपनी इस जोड़ी को समाप्त करने पर विचार कर रही है।

पिछले कुछ महीनों में WWE ने सैमी जेन को शामिल करते हुए कई सैगमेंट और एंगल दिखाए हैं और इससे संकेत दिए हैं कि ये जोड़ी अलग रास्ते पर जा सकती है। पिछले समय में भी कंपनी ने कई टैग टीम बनाए और तोड़े हैं। पिता और पुत्र की इस जोड़ी के भी समाप्त होने की उम्मीद नजर आ रही है।

WWE के पास क्या है डॉमिनिक और रे को लेकर प्लान?

एक दशक से अधिक के समय से रे मिस्टीरियो कंपनी का अहम हिस्सा रहे हैं। दूसरी ओर डॉमिनिक ने कुछ सालों पहले ही WWE में अपना करियर शुरु किया है। हालांकि, डॉमिनिक को पहली बार 2002 में ही देखा गया था और उस समय रे क्रूजरवेट चैंपियन थे। इसके बाद अगले कुछ सालों तक डॉमिनिक और रे का एडी गुरेरो और सीएम पंक के साथ फिउड में था। मिस्टीरियो की वापसी के बाद से डॉमिनिक ने अपने पिता के साथ काम करना शुरु किया था और ये कई फिउड में शामिल रहे।

2020 में जब रे ने सैथ रॉलिंस के साथ फिउड शुरु की थी तब डॉमिनिक ने उनकी मदद की थी। डॉमिनिक को RAW में भेजा गया था और उन्होंने SummerSlam में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। कुछ महीनों पहले रे मिस्टीरियो ने कहा था कि वह रिटायर होने के बाद अपने बेटे को रेसलिंग में छाप छोड़ने की छूट देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...