WWE फैंस के चहेते Superstar को बहुत जल्द मिल सकता है मेगा पुश, रिपोर्ट में अहम जानकारी सामने आई

wwe la knight big push
फैन फेवरेट सुपरस्टार को मिल सकता है बहुत बड़ा पुश

WWE: एलए (LA Knight) पिछले कुछ महीनों से WWE फैंस के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। उन्हें क्राउड से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन वो अच्छी स्टोरीलाइंस मिलने के मामले में संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं। अब एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि नाइट को बहुत जल्द बड़ा पुश दिया जा सकता है।

PWInsider की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार नाइट को बड़ा पुश देने का प्लान बनाया गया है, लेकिन अभी उनपर बड़ा दांव खेलने के लिए कंपनी सही मौके का इंतज़ार कर रही है। इसके अलावा नाइट की मर्चेंडाइज़ बिक्री ने भी साबित किया है कि वो कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। यहां तक कि उन्हें टीवी पर प्रसारित ना होने वाले सैगमेंट्स में भी जबरदस्त फैन रिएक्शन मिल रहा है।

फिलहाल WWE उन्हें लगभग हर हफ्ते मैच या सैगमेंट्स के लिए बुक कर रही है, जिससे उनका मोमेंटम कमजोर ना पड़े। अब आने वाले महीनों में देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी उन्हें किस तरह से बुक करती है और नाइट इस मौके का कितना फायदा उठा पाते हैं।

LA Knight जुलाई में WWE की मर्चेंडाइज़ बिक्री में टॉप पर रहे

WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस जैसे नामी सुपरस्टार्स फाइट करेंगे। वहीं एलए नाइट को बैटल रॉयल में परफॉर्म करते देखा जाएगा। हालांकि उन्हें अभी कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स की तरह बुक नहीं किया जा रहा, लेकिन उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो रोमन रेंस, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना जैसे दिग्गज भी नहीं कर पाए हैं।

Wrestlenomics के अनुसार साल 2023 के जुलाई महीने में मर्चेंडाइज़ बिक्री की बात करें तो नाइट टॉप पर रहे थे, जो दर्शाता है कि उनकी लोकप्रियता कितनी तेज रफ्तार से बढ़ रही है। नाइट को मिल रहे रिएक्शन को देखते हुए अगर उन्हें बड़ा पुश मिला तो संभव है कि कंपनी उन्हें SummerSlam के बाद किसी टाइटल फिउड में भी शामिल कर सकती है।

रिपोर्ट्स को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अगला एक साल एलए नाइट के लिए बहुत यादगार रह सकता है, जहां वो कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं। इतना जरूर है कि उनकी लोकप्रियता कुछ ही महीनों में नई ऊंचाइयों को छू रही होगी।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment