WWE में दिख सकता है एक और नया खतरनाक ग्रुप, पूर्व चैंपियन की लीडरशिप में SmackDown में मचेगा बवाल?

..
एक नया फैक्शन जल्द ही फैंस के सामने होगा।
WWE में हाल ही में हुई बॉबी लैश्ले की वापसी

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की रोचक वापसी देखने मिली थी। सबसे दिलचस्प बात यह थी कि उनके साथ द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) पार्किंग एरिया में बात करते हुए दिखे थे। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कंपनी के नए संभावित फैक्शन के बारे में बताया गया है।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बॉबी लैश्ले लंबे समय से टीवी प्रोग्रामिंग से दूर थे। इसके अलावा द स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं थे। Wrestling Observer Radio की हालिया रिपोर्ट की मानें तो स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) के टॉप ऑफ़िशियल्स बॉबी, फोर्ड और डॉकिंस को साथ लाकर जल्द ही नया फैक्शन फैंस के सामने ला सकते हैं।

अगर यह फैक्शन बनता है, तो निश्चित ही इसके लीडर पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ही होंगे। इसी वजह से नए ग्रुप का दबदबा ब्लू ब्रांड में देखने को मिल सकता है और यह बवाल मचाते हुए गोल्ड पर अपनी नज़र जमा सकते हैं। इसके साथ ही फैंस काफी समय से रोमन रेंस और लैश्ले के बीच मैच की मांग कर रहे हैं और ऑलमाइटी की वापसी के बाद यह फिउड देखने को मिल सकती।

Bobby Lashley ने अपने पुराने WWE फैक्शन The Hurt Business के बारे में बात की

द हर्ट बिजनस ने पैनडेमिक ऐरा के दौरान जबरदस्त सफलता हासिल की थी। इस ग्रुप में बॉबी लैश्ले के अलावा सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन और मैनेजर MVP थे। Table for 3 शो में बात करते हुए ऑलमाइटी ने अपने पुराने ग्रुप के बारे में बात करते हुए कहा कि हम तीन WWE सुपरस्टार आने वाले कल के लिए काम कर रहे थे। उन्होंने कहा,

"हम फैंस को ब्लैक रेस का कुछ अलग लुक दे रहे थे। हमेशा ही हमें मिलिटेंट, नाचने या किसी और चीज से जोड़कर देखा जाता था। मैंने कहा नहीं! हम सभी अच्छे पैसे कमा रहे थे। हम एक निश्चित दिशा में आगे बढ़ रहे थे। इसलिए हमें धोखेबाज नहीं बनना था। हम अगली पीढ़ी जैसे कि मेरे बेटे को यह दिखाना चाहते थे कि हम तीन ब्लैक एथलीट बहुत ही टैलेंटिड थे। हम सब कुछ कर सकते थे लेकिन किसी को धोखा नहीं दे सकते।
youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now