WWE के मेन रोस्टर में जल्द हो सकती है नए Superstars की एंट्री, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

WWE की डेवलेपमेंटल ब्रांड है NXT
WWE की डेवलेपमेंटल ब्रांड है NXT

WWE: WWE अपने दो NXT सुपरस्टार्स को प्रमोट करके मेन रोस्टर में लाने का प्लान बना रहा है। रेसलिंग की दुनिया में अपने नाम बनाने की कोशिश में लगे रेसलर्स के लिए कंपनी का डेवलेपमेंटल ब्रांड काफी अच्छे प्लेटफॉर्म के रूप में काम करता है। आज के समय के तमाम स्थाई सुपरस्टार्स ने मेन रोस्टर पर आने से पहले NXT में समय बिताया है। बैकी लिंच (Becky Lynch), केविन ओवेंस (Kevin Owens), रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और रिडल (Riddle) इसमें से कुछ बड़े नाम हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE ने ज़ायोन क्वीन और सांगा के रूप में दो NXT स्टार्स को मेन रोस्टर पर लाने का प्लान बनाया है। इस हफ्ते NXT में दोनों सुपरस्टार्स की भिड़ंत हुई थी जिसमें सांगा ने जीत हासिल की थी। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने हाल ही में इस बारे में बताया है। उन्होंने कहा,

"मैं आपको बताना चाहता हूं कि सांगा और ज़ायोन क्विन को मेन रोस्टर पर लाने की तैयारी की जा रही है। उन्हें लगता है कि क्विन टोटल पैकेज हैं।"

ज़ायोन क्विन और सांगा ने कब किया था WWE डेब्यू?

क्विन ने 2018 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और फिर अगस्त 2020 में उन्होंने NXT में अपना टेलीविजन डेब्यू किया था। इससे पहले उन्हें SmackDown में काम करके अपने टैलेंट को निखारने का मौका मिला था। उन्होंने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस का सामना किया था जिसमें उन्हें हार मिली थी।

सांगा की बात करें तो उन्होंने भी 2018 में ही कंपनी के साथ डील साइन की थी। इससे पहले वह TNA के इंडियन प्रोजेक्ट रिंग का किंग के लिए काम कर रहे थे। 2020 में उन्होंने अपना NXT डेब्यू किया था। भारतीय मूल के स्टार ने वीर महान के साथ टैग टीम में काम भी किया है। इस बात को लेकर कुछ साफ नहीं है कि दोनों सुपरस्टार्स को कब प्रमोट किया जाएगा। हालांकि, यदि ऐसा होता है तो फिर इन सुपरस्टार्स के करियर के लिए यह निर्णय काफी अच्छा हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।