Create
Notifications

WWE अफवाह: रोमन रेंस को डबल चैंपियन बनाने के बारे में सोच रही है WWE

विजय शर्मा
visit

Roadblock: End Of The Line में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का सामना केविन ओवंस के साथ होगा। रोमन रेंस ने इस हफ्ते की रॉ में केविन ओवंस को एक नॉन टाइटल मैच में हराकर ये मैच हासिल किया। All Wrestling News की रिपोर्ट के मुताबिक, रोडब्लॉक में होने वाले मैच का एक परिणाम ये भी निकल सकता है कि रोमन रेंस यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम कर लें और डबल चैंपियन बन जाएं। रोमन रेंस फिलहाल यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं। हाल ही में UFC में कॉनर मैक्ग्रेगर ने 2 डिवीज़न के खिताब हासिल किए थे, लेकिन हाल ही में उनसे एक टाइटल वापिस ले लिया गया। 28 नवंबर को हुई रॉ में रोमन रेंस ने कुछ इस तरीके से केविन ओवंस को हराकर टाइटल जीता था:

youtube-cover

अफवाहों की मानें तो अगर रोमन रेंस डबल चैंपियन बन जाते हैं तो वो जल्द ही यूएस टाइटल गंवा देंंगे। यूएस टाइटल फिर शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों में चला जाए। हालांकि रोमन रेंस ऐसा करने वाले शील्ड के पहले सदस्य नहीं होंगे। पिछले साल सैथ रॉलिंस ने समरस्लैम में जॉन सीना को हराकर पहले रैसलर बने थे, जिनके पास एक ही समय यूएस चैंपियनशिप और वर्ल्ड चैंपियन रही।

youtube-cover

रोमन रेंस को डबल चैंपियन बनाने की ये सब शुरुआती बातें है, हालांकि इस बात में कोई अचरज नहीं रहा है कि WWE हमेशा से ही रोमन रेंस को कंपनी के बेबीफेस के रूप में पुश करती रही है। वैलनेस पॉलिसी में फेल होने की वजह से ऐसा लग रहा है था कि उन्हें मिडकार्ड में धकेल दिया जाएगा, ऐसा कुछ हद तक हुआ भी। लेकिन थोड़े ही समय बाद वो फिर से मेन टाइटल की दौड़ में शामिल हो गए। सस्पेंशन के कुछ समय बाद रोमन रेंस को यूएस चैंपियन बना दिया गया। यूएस चैंपियन बनने के बाद से वो टाइटल को 2 बार डिफेंड कर चुके हैं। ये देखने वाली बात होगी कि रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस को लेकर क्या प्लैन बनाए जाएंगे। फिलहाल रैसलमेनिया 33 को लेकर किसी भी तरह से यूएस चैंपियनशिप मैच को लेकर कोई खबर नहीं आई है।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now