Create
Notifications

WWE से 10 रेसलर्स की जल्द होगी छुट्टी, कंपनी ने फेमस सुपरस्टार्स को निकालने का प्लान तैयार किया?

WWE एक बार फिर लेगा बहुत बड़ा निर्णय
WWE एक बार फिर लेगा बहुत बड़ा निर्णय
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने हाल ही मे18 रेसलर्स को निकाल कर सभी को चौंका दिया था। वैसे ये रिलीज का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार कुछ और सुपरस्टार्स की जल्द छुट्टी कंपनी से होगी। डेव मैल्टजर ने अपनी हालिया रिपोर्ट में ये बयान दिया है कि दस और सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है। WWE द्वारा ये काम जल्द से जल्द किया जा सकता है और इसके लिए प्लान तैयार कर लिया गया है। यानी की इस हफ्ते भी कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है।

WWE ने कुछ दिन पहले 18 रेसलर्स को कंपनी से निकाल दिया था

WWE द्वारा लगातार पिछले एक साल से सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा रहा है। कई बड़े सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बजट में कमी के कारण ये फैसला लिया जा रहा है। हालांकि इस बात पर किसी को भरोसा अब नहीं है। WWE को रेवेन्यू के मामले में इस बार बहुत फायदा हुआ है।

मैल्टजर की रिपोर्ट में बड़ी बात कही है कि ये दस सुपरस्टार्स NXT के फेमस रेसलर्स हो सकते हैं। कुछ दिन पहले कैरियन क्रॉस, कीथ ली और नाया जैक्स जैसे बड़े दिग्गजों को रिलीज कर दिया गया। ये सभी सुपरस्टार्स इसके बाद काफी भावुक नजर आए। खासतौर पर नाया जैक्स ने बहुत लंबा बयान अपने रिलीज को लेकर दिया था। WWE ने पिछले महीने NXT के ब्रांड में बदलाव किया था। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुराने रेसलर्स को अब NXT में नहीं रखा जाएगा। यानी की उम्रदराज रेसलर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

इस हफ्ते अब फैंस को फिर से चौंकाने वाली खबर मिल सकती है। WWE एक बार फिर कुछ रेसलर्स को रिलीज कर फैंस को बड़ा झटका देने के लिए तैयार है। बैकस्टेज भी इस समय माहौल अच्छा नहीं है। किसी का नंबर भी अब रिलीज में आ सकता है। WWE ने बड़े रेसलर्स को बाहर का रास्ता दिखाया दिया है तो इस वजह से कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। अब देखना होगा कि WWE इस हफ्ते फिर से रिलीज का बड़ा निर्णय लेगा या नहीं।

Some shocking big names were let go by the #WWE and the fans are confused! https://t.co/YvACBBItZL

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now