Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने रैसलमेनिया के लिए जॉन सीना-निकी बैला और मिज-मरीस के मैच के बीज बोए

  • एलिमिनेशन चैंबर में भी इन दोनों की दुश्मनी खत्म नहीं हुई
Modified 21 Sep 2018, 21:25 IST

जॉन सीना ने एलिमिनेशन चैंबर में अपना टाइटल गंवा दिया है जबकि उन्होंने द मिज को पहले एलिमिनेट किया था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि WWE रैसलमेनिया 27 का मैच एक बार फिर फैंस के सामने देखने को मिलेगा। हालांकि कुछ समय से खबरें सामने आ रही थी कि रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना और द मिज का मैच होने वाला है वहीं अब लग रहा है कि ये मैच संभव है। वहीं बैकस्टेज निकी और नटालिया की लड़ाई में मरीस पर भी अटैक हुआ जिससे अब उम्मीद है कि रैसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर सीना और निकी vs द मिज और मरीस का मिक्स टैग मैच देखने को मिल सकता है। उधर,निकी बैला और नटालिया की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एलिमिनेशन चैंबर में लड़ने के बाद भी इनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। एलिमिनेशन चैंबर मैच का कोई नतीजा नहीं निकला वहीं इन दोनों की लड़ाई एक बार फिर बैक स्टेज पर देखने को मिली। मैच के बाद निकी का इंटरव्यू हो रहा था लेकिन तभी नटालिया आ गई और निकी पर हमला कर दिया हालांकि निकी ने भी पलटवार करते हुए नटालिया पर अटैक किया जबकि रैफरी की मदद से दोनों को अलग किया। इस बीच मरिसे भी वहां मौजूद थी उनके हाथ में मैकअप पाउडर था जो उनके मुंह पर गिर गया।


   ये पहली बार नहीं है जब इन दोनों सुपरस्टार ने रिंग के बाद भी अपनी लड़ाई जारी रखी है इससे पहले भी निकी और नटालिया कई बार बैकस्टेज पर भिड़ चुकी है। पिछले हफ्ते नटालिया ने निकी बैला पर टॉकिंग स्मैक के लाइव शो के दौरान अटैक किया जब उनके साथ डेनियल ब्रायन बैठे थे। नटालिया शो में पहुंची और बैली पर ताबड़तोड़ अटैक कर दिया।

इन दोनों दुश्मनी सर्वाइवर सीरीज के दौरान शुरु हुई जब 5 ऑन 5 मैच में विमेंस टीम को रॉ की टीम से लड़ना था जिसका हिस्सा नटालिया नहीं थी और निकी इस टीम की कप्तान थी लेकिन आखिरी पलों में किसी अनजान ने निकी पर अटैक कर दिया और नटालिया ने निकी की जगह ली। कुछ हफ्ते बाद नटालिया ने बताया की निकी पर अटैक करने वाला कोई और नहीं बल्कि वो खुद थी। हालांकि ये लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई नटालिया ने निकी पर जॉन सीना के साथ रिश्तों को लेकर भी काफी गलत बातेंं बोली जिसको निकी बर्दाश्त नहीं कर पाई और नटालिया से पंगा ले लिया। हालांकि निकी और नटालिया को एलिमिनेशन चैंबर में लड़ाई को खत्म करने का मौका दिया गया लेकिन इस मैच में कोई नतीजा नहीं निकला जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले वक्त में निकी और नटालिया की लड़ाई अभी कई और मोड़ लेने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या नटालिया के साथ निकी की दुश्मनी चलती है या फिर रैसलमेनिया के लिए निकी के लिए कुछ अलग प्लान है। खैर, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।  

Published 13 Feb 2017, 12:02 IST
Advertisement
Fetching more content...