Create

WWE दिग्गज का Roman Reigns के खिलाफ चैंपियनशिप मैच हुआ कैंसिल, फैंस को लगा बड़ा झटका

अल्माइटी और ट्राइबल चीफ का आमना सामना अभी नहीं रो रहा है
अल्माइटी और ट्राइबल चीफ का आमना सामना अभी नहीं रो रहा है

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने लगभग दो साल से कंपनी में अपनी बादशाहत कायम कर रखी है और वो अभी अपने करियर के टॉप पर हैं। इस दौरान रेंस कई सुपरस्टार्स के साथ भिड़ चुके हैं। हाल ही बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ भी उनकी स्टोरीलाइन के संकेत मिले थे लेकिन अब खबर आई है कि इस दुश्मनी को टाल दिया गया है।

लैश्ले ने Hell in a Cell में MVP और ओमोस को हैंडीकैप मैच में हराया था। मैच के बाद लैश्ले ने एक फैन की डुप्लिकेट WWE चैंपियनशिप बेल्ट के साथ सेलिब्रेशन किया था और ट्विटर में मैसेज करते हुए रोमन रेंस को चेतावनी भी दी थी। खैर, Wrestling Observer Newsletter में बताया गया कि,

"लैश्ले को ऐसा करने के लिए WWE ने ही कहा था। इसके बाद भी WWE का कोई प्लान नहीं है कि ऑल माइटी अभी ट्राइबल चीफ को चैलेंज करें। इसके वजाय लैश्ले की यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी के साथ नई दुश्मनी की शुरुआत देखने मिली।"
Don’t matter the odds, you can’t stop the All Mighty! Chicago, y’all were on 🔥!! What’s next? 👀 Think I made that pretty clear tonight. #HIAC @WWE https://t.co/VHzWucqH3n

अगले हफ्ते रोमन रेंस पहली बार रिडल के खिलाफ डिफेंड करेंगे अपनी WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप

द ट्राइबल चीफ को यूनिवर्सल चैंपियन बने लगभग 650 दिन हो चुके हैं और उन्होंने WrestleMania 38 में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को हराकर दोनों टाइटल्स को यूनिफाइड कर दिया था। हालांकि, Wrestlemania के बाद रोमन रेंस ने अभी तक टीवी पर WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की है। अगले हफ्ते Smackdown के एपिसोड में रोमन रेंस अपने टाइटल को रिडल के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन रिडल की द ब्लडलाइन के साथ लंबे समय से दुश्मनी चल रही है। इस हफ्ते Smackdown में रिडल ने सैमी जेन को हराकर रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच पाया। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी ज्यादा धमाकेदार रह सकता है। रोमन Money in the Bank इवेंट का हिस्सा नहीं रहेंगे और इसी वजह से SmackDown में यह बड़ा मैच हो रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment