Create
Notifications

WWE ने SmackDown में होने वाले ऐतिहासिक टाइटल यूनिफिकेशन मैच का नतीजा किया लीक, फैंस को लगेगा झटका?

WWE ने बहुत बड़े मैच का परिणाम किया लीक?
WWE ने बहुत बड़े मैच का परिणाम किया लीक?
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में इस समय क्रमशः मौजूदा स्मैकडाउन (SmackDown) और रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ और RK-Bro की टाइटल यूनिफिकेशन स्टोरीलाइन बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। इस हफ्ते SmackDown में दोनों टीमों के बीच टाइटल यूनिफिकेशन मैच होने वाला है।

आपको बता दें कि द ब्लडलाइन के लीडर रोमन रेंस के पास अभी 2 बेल्ट्स हैं, दूसरी ओर ऐसा लगने लगा है जैसे उनके साथी जे और जिमी उसो के पास भी जल्द ही 2 बेल्ट्स आने वाली हैं। एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में शायद WWE ने गलती से इस टाइटल यूनिफिकेशन मैच के रिजल्ट्स को उजागर कर दिया है।

WWE यूनाइटेड किंग्डम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर द उसोज़ की एक तस्वीर शेयर की गई, जिसमें जे और जिमी उसो को दोनों टैग टीम टाइटल्स के साथ दिखाया गया। मगर कुछ ही मिनट बाद इसे डिलीट कर दिया गया और तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि, "इन्हें कौन रोक सकता है?" पोस्ट को डिलीट के बाद दोबारा अपलोड किया गया। वहीं RK-Bro को लेकर ऐसा कोई पोस्ट नहीं हुआ है, जिससे संकेत मिलने लगे हैं कि द उसोज़ डबल चैंपियन बनने वाले हैं।

क्या द ब्लडलाइन WWE की सबसे डोमिनेंट टीम बनने वाली है?

रोमन रेंस मौजूद दौर में WWE के सबसे डोमिनेंट चैंपियन साबित हुए हैं और यूनिवर्सल चैंपियन रहते जल्द ही 2 साल के आंकड़े को पार करने वाले हैं। उन्होंने Payback 2020 में इस टाइटल को जीता था, जो अभी भी उन्हीं के पास है। वहीं WrestleMania 38 में वो ब्रॉक लैसनर को हराकर इतिहास के सबसे पहले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने।

उनके कज़िन ब्रदर्स द उसोज़ के नाम सबसे लंबे समय तक SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने रहने का रिकॉर्ड है और अब अगर उन्होंने Raw टैग टीम टाइटल्स को भी जीत लिया, तो ये द ब्लडलाइन के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

I’ve witnessed @WWEUsos break records and take their rightful place at the top of the @WWE tag team division. Our work, our blood makes this business run. They are the best tag team ever. Tomorrow just makes it official. #Smackdown ☝🏽 twitter.com/wwe/status/152…

द ब्लडलाइन कंपनी के इतिहास के सबसे डोमिनेंट ग्रुप्स में से एक बन सकता है। रोमन रेंस पहले ही WWE में सबसे लंबे समय तक चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार बन चुके हैं और अब द उसोज़ का टाइटल रन द ब्लडलाइन की लैगेसी को मजबूती से आगे बढ़ा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...