Create

WWE ने WrestleMania 38 के पहले फेमस Superstar की ट्रेनिंग का वीडियो किया जारी, दिग्गज ने बांधे तारीफों के पुल

WWE WrestleMania के पहले लोगन पॉल जबरदस्त ट्रेनिंग कर रहे हैं
WWE WrestleMania के पहले लोगन पॉल जबरदस्त ट्रेनिंग कर रहे हैं
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 में लड़ने के लिए लोगन पॉल (Logan Paul) पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। दरअसल, कुछ समय पहले ही लोगन के ट्रेनिंग सेशन की एक वीडियो सामने आई। इसमें वो द मिज़ (The Miz) के साथ ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की नाईट 1 में द मिज़ और लोगन पॉल टीम बनाकर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और डॉमिनिक (Dominik) के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं।

WWE ने लोगन पॉल के ट्रेनिंग सेशन की वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

लोगन पॉल पिछले कुछ महीनों से लगातार WWE में नजर आ रहे हैं। वो पहले से अपने इस मुकाबले के लिए अभ्यास कर रहे हैं लेकिन इसकी कोई वीडियो सामने नहीं आई थी। WWE ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हेंडल पर पॉल की ट्रेनिंग की वीडियो डाली है।

यह यूट्यूबर असल में WWE Performance Center में द मिज़ के साथ नजर आए। इसी वीडियो द्वारा पता चला कि उन्हें असल में WWE दिग्गज शेन "हरिकेन" हेल्म्स द्वारा ट्रेनिंग दी जा रही है। द मिज़ और हेल्म्स दोनों ही लोगन की ट्रेनिंग और प्रदर्शन से खुश दिखाई दिए। उन्होंने यहां सोशल मीडिया स्टार की काफी तारीफ की।

द मिज़ ने बताया कि पॉल ने दूसरे लोगों के मुकाबले काफी तेजी से प्रोफेशनल रेसलिंग को जान लिया है। इस वीडियो में कुछ जगहों पर संकेत मिले कि यह लोगन पॉल का WrestleMania में अंतिम मैच नहीं रहेगा। वो आने वाले समय में भी लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। आप इस वीडियो को नीचे दिए गए ट्वीट में देख सकते है:

वीडियो की शुरुआत में लोगन दूसरे सुपरस्टार की रेसलिंग स्किल्स को देखकर चौंक गए और उन्होंने फिर खुद रिंग में उतरने का निर्णय लिया। WWE दिग्गज हेल्म्स ने बताया कि उनके लिए लोगन को ट्रेनिंग देना आसान था। मिज़ ने बताया कि पॉल हमेशा उनकी उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन करते हैं। लोगन ने भी मिज़ और हेल्म्स की तारीफ की। देखकर लग रहा है कि लोगन WrestleMania में सभी को प्रभावित करेंगे।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...