Create

6 फुट 6 इंच के भारतीय WWE Superstar ने साथी विमेंस रेसलर्स को सिखाया योगा, देखें मजेदार वीडियो

WWE NXT सुपरस्टार सांगा ने युलिसा लियोन और वैलेंटिना फिरोज को योगा सीखाया
WWE NXT सुपरस्टार सांगा ने युलिसा लियोन और वैलेंटिना फिरोज को योगा सीखाया
reaction-emoji
Ujjaval

Sanga: WWE के भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) उर्फ सांगा (Sanga) से जुड़ी हाल ही में एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में सांगा दो NXT सुपरस्टार्स को योगा की ट्रेनिंग कराई। यह चीज़ फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई है। आपको बता दें कि सांगा भी इस समय NXT में काम कर रहे हैं।

WWE ने भारतीय सुपरस्टार सांगा से जुड़ी एक मजेदार वीडियो पोस्ट की

youtube-cover

WWE ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक वीडियो डाला। वीडियो में दिखाया जाता है कि NXT सुपरस्टार सांगा अपने साथ वैलेंटिना फिरोज और युलिसा लियोन को योगा सेशन में लेकर आए। यहां ट्रेनर ने सभी को साधना करने के लिए कहा और सांगा 'ॐ' का जाप करने लग गए। यह देखकर अन्य लोग थोड़े हैरान नजर आए। दोनों अन्य विमेंस सुपरस्टार्स को अभ्यास करने में दिक्कत हो रही थी।

इस दौरान सांगा ने उनकी मदद की और उन्होंने सभी को व्यायाम का सही फॉर्म भी बताया। सांगा ने बाद में युलिसा और वैलेंटिना को बताया कि उन्होंने दोनों को सबकुछ सीखा दिया है। साथ ही उन्होंने NXT स्टार्स से उम्मीद जताई कि वो इसे जारी रखेंगी। तीनों NXT सुपरस्टार्स कुछ अन्य वीडियो सैगमेंट्स में फिर दिखाई दे सकते हैं।

Earlier this week, @Sanga_WWE looked to help his friends @YulisaLeon_wwe and @ValentiFerozWWE find their center by taking them to a yoga class. https://t.co/gLeLugbkDI

सांगा के इस शानदार वीडियो सैगमेंट को फैंस ने पसंद किया और ट्विटर पर कुछ लोगों ने इसे लेकर अपनी राय दी। यह रहे कुछ ट्वीट्स:

(मुझे यह पसंद आया।)

(वैलेंटिना फिरोज का रिएक्शन काफी मजेदार था।)

सांगा इस समय NXT ब्रांड का हिस्सा हैं और वो पिछले कुछ महीनों से सिंगल्स स्टार के रूप में ही नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी रेसलिंग स्किल्स में काफी सुधार किया है और लग रहा है कि उनका बेबीफेस टर्न हो गया है। वैलेंटिना और युलिसा के साथ उनकी यह स्टोरीलाइन काफी ज्यादा रोचक है क्योंकि सांगा एक तगड़े सुपरस्टार हैं और उन्हें एक अच्छे व्यक्ति के गिमिक में देखना बड़ी बात है। WWE अक्सर बड़े साइज के स्टार्स को इस तरह के गिमिक नहीं देता है। देखना होगा कि यह स्टोरीलाइन किस ओर जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...