WWE ने Roman Reigns का जबरदस्त वीडियो किया पोस्ट, John Cena के फैंस का मजाक उड़ाते हुए ट्राइबल चीफ की छूटी हंसी

..
जॉन सीना (बाएं) और रोमन रेंस (दायें)
WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस बड़े दुश्मन रहे हैं

Roman Reigns and John Cena: WWE मेगास्टार जॉन सीना (John Cena) आगामी स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में इन-रिंग एक्शन में दिखाई देंगे। कंपनी ने हाल ही में पिछले साल सीनेशन लीडर और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच हुई दुश्मनी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

पिछले साल पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने Money in the Bank 2021 प्रीमियम लाइव में वापसी कर सभी को हैरान कर दिया था। सीना ने रोमन को SummerSlam 2021 में मैच के लिए चुनौती दी थी। समर की सबसे बड़ी पार्टी से पहले SmackDown में हुए एक सैगमेंट में ट्राइबल चीफ रिंग की ओर जा रहे थे।

ऑडियंस के बैठने वाली पहली ही कतार में सीना के कुछ फैंस मौजूद थे, जो रोमन को चिढ़ाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान रोमन का रिएक्शन देखने लायक था। हॉलीवुड स्टार के फैंस रोमन को फेमस "YOU CAN'T SEE ME!" सिग्नेचर मूव दिखा रहे थे। हालांकि, हेड ऑफ द टेबल को इससे खास फर्क नहीं पड़ रहा था। वीडियो में उनके चहरे पर लगातार एक अजीब तरह की हंसी देखी जा सकती है। आप वीडियो यहां देख सकते हैं:

कई हफ्तों के माइंड गेम्स और गहमा-गहमी के बाद दोनों टॉप स्टार्स का सामना SummerSlam 2021 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। हेड ऑफ द टेबल ने सीनेशन लीडर को हराकर अपनी बादशाहत कायम रखी थी।

साल 2022 के WWE SmackDown के अंतिम एपिसोड में दिखेंगे जॉन सीना

जॉन सीना ने अपना आखिरी मैच WWE SummerSlam 2021 में लड़ा था। सीना साल 2022 के SmackDown के अंतिम एपिसोड में फिर से एक बार इन-रिंग एक्शन में दिखाई देंगे। बता दें कि सीना ने 2002 के बाद से WWE में हर साल मैच लड़ा है। वो आगामी ब्लू ब्रांड शो में केविन ओवेंस के साथ टीमअप कर सैमी ज़ेन और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ दिखाई देंगे। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सीना और रेंस के बीच स्टोरीलाइन आगे भी जारी रह सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now