सऊदी अरब की तर्ज पर WWE द्वारा इस देश में भी किया जाएगा इवेंट का आयोजन, 3 साल के सौदे को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE Backlash इवेंट से कंपनी को हुआ था फायदा
WWE Backlash इवेंट से कंपनी को हुआ था फायदा

WWE Premium Live Events: WWE ने अपने बिजनेस को यूएस के बाहर फैलाने का प्लान बना लिया है। पिछले कुछ सालों में कंपनी ने अपने प्रीमियम लाइव इवेंट यूएस से बाहर कराए। इस बात से संकेत मिलते हैं कि अब आगे भी कंपनी द्वारा ये काम जारी रखा जाएगा। मौजूदा रिपोर्ट में इसे लेकर बड़ी खबर भी सामने आ रही है।

Elimination Chamber 2023 का आयोजन मॉन्ट्रियल, कनाडा में हुआ था। WWE Backlash का आयोजन प्यूर्टो रीको में कुछ हफ्ते पहले हुआ था। 27 मई को Night of Champions प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। कंपनी ने सऊदी अरब के साथ 10 साल की डील कुछ साल पहले साइन की थी। जुलाई में Money in the Bank इवेंट भी होगा। ये भी लंदन में आयोजित किया जाएगा।

Xero News ने अब अपनी रिपोर्ट में बड़ी खबर दी है। रिपोर्ट के अनुसार दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में आयोजन होने वाले अगले तीन सालों के लिए WWE के पास दो प्रीमियम लाइव इवेंट हर साल कराने के लिए "deal on the table" है। इसका मतलब है कि कंपनी 150 से 200 मिलियन डॉलर के बीच एक शो से कमाएगी। ये बहुत बड़ी बात रिपोर्ट में सामने आई है। सऊदी अरब की तर्ज पर अब शायद फैंस को दुबई में भी साल में दो बार इवेंट देखने को मिल सकता है।

WWE Backlash 2023 इवेंट कंपनी के लिए सफल साबित हुआ

हाल ही में हुए WWE Backlash इवेंट से कंपनी को बहुत फायदा हुआ। तगड़ा बिजनेस कंपनी को अर्जित हुआ। कंपनी जरूर अब आगे भी यूएस से बाहर इवेंट कराने के लिए विचार करेगी। UAE के अबुधाबी में पहले कंपनी द्वारा लाइव इवेंट्स आयोजित किए जा चुके हैं। कंपनी को बहुत फायदा इन लाइव इवेंट्स से हुआ था।

जुलाई में Money in the Bank 2023 लंदन में होने वाला है। इस इवेंट से बहुत फायदा होने की उम्मीद जताई जा रही है। लंदन में हमेशा से WWE को अच्छा बिजनेस मिला है। अब देखना होगा कि आगे जाकर कंपनी द्वारा अपने बिजनेस को फैलाने के लिए क्या बड़ा कदम उठाया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।