Create

WWE ने ट्वीट कर हॉल ऑफ फेमर Goldberg के 23 साल पुराने मैच की जबरदस्त अंदाज में तारीफ की

WWE ने की गोल्डबर्ग के जैकहैमर की तारीफ
WWE ने की गोल्डबर्ग के जैकहैमर की तारीफ
Neeraj sharma

Goldberg: WWE ने सोशल मीडिया के जरिए गोल्डबर्ग (Goldberg) द्वारा लगाए गए एक आइकॉनिक जैकहैमर की तारीफ की है। आपको याद दिला दें कि मंडे नाइट वॉर के दिनों में गोल्डबर्ग, WCW के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे और उस दौरान उन्होंने 173 मैचों की विनिंग स्ट्रीक भी कायम की थी और 2 बार वर्ल्ड चैंपियन भी बने।

उस समय उनके मूवसेट में कई खतरनाक मूव्स शामिल हुआ करते थे। इन्हीं में उनका स्पीयर और जैकहैमर भी शामिल रहा। WCW Road Wild 1999 में गोल्डबर्ग ने रिक स्टाइनर को जबरदस्त अंदाज में जैकहैमर लगाया था।

"23 साल पहले WCW Road Wild में गोल्डबर्ग द्वारा कगाए गए जैकहैमर के दौरान माहौल बहुत जबरदस्त रहा था।"
The engines were revvin’ for this @Goldberg Jackhammer 23 years ago today at WCW Road Wild! https://t.co/cyilo6QlmP

गोल्डबर्ग ने WWE में अभी तक अपना आखिरी मैच कब लड़ा?

WWE पिछले कुछ सालों से गोल्डबर्ग को बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में परफॉर्म करवाने के लिए वापस लाता रहा है। इस दौरान उन्होंने ड्रू मैकइंटायर, ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर, बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस का भी सामना किया है। वो Crown Jewel 2019 में "द फीन्ड" ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन भी बने थे।

youtube-cover

उनका अभी तक का आखिरी मैच Elimination Chamber 2022 में हुआ, जहां उन्होंने यूनिवर्सल टाइटल के लिए ट्राइबल चीफ को चैलेंज किया था। आपको याद दिला दें कि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस की भिड़ंत WrestleMania 36 में होने वाली थी, लेकिन COVID के कारण रेंस ने उस मैच से अपना नाम वापस ले लिया था।

आखिरकार Elimination Chamber में दोनों का मुकाबला हुआ, जो 6 मिनट तक चला और उसमें धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। अंत में ट्राइबल चीफ ने अपना सबमिशन फिनिशर Guillotine Choke लगाकर हॉल ऑफ फेमर पर सबमिशन से जीत दर्ज कर सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड किया था। अब उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है और भविष्य में देखना दिलचस्प होगा कि वो कब वापसी करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...