" इंडिया हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है" - भारत में WWE इवेंट कराने को लेकर कंपनी की तरफ से आया बड़ा बयान

WWE अतीत में इंडिया में लाइव इवेंट का आयोजन कर चुकी है
WWE अतीत में इंडिया में लाइव इवेंट का आयोजन कर चुकी है

WWE ने हाल ही में साल 2022 के पहले क्वार्टर के नतीजे का ऐलान किया। कंपनी ने कुछ समय पहले विंस मैकमैहन (Vince McMahon), स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon), निक खान (Nick Khan) सहित कई बड़े अधिकारियों के साथ मिलकर 2022 Q1 Earning कॉल होस्ट किया था। जब इस दौरान इंडिया का WWE मार्केट के रूप में महत्व और भारत में स्टेडियम इवेंट कराने के बारे में पूछा गया तो निक खान ने कहा कि भारत उनके लिए काफी महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

इसके साथ ही निक खान ने यह भी कहा कि पिछले साल कराए गए Superstar Spectacle शो को भारत से 25 मिलियन दर्शक मिले थे। इसके अलावा इस साल WrestleMania को भी इंडिया से काफी बड़ी संख्या में दर्शकों ने देखा था। बता दें, WWE ने A&E के साथ मल्टी-ईयर डील साइन की है और इस डील के तहत 130 घंटे के प्रीमियम WWE सीरीज और स्पेशल्स शामिल होंगे।

बता दें, WWE इंडिया में साल 2017 में लाइव इवेंट का आयोजन कर चुकी है और इस इवेंट में रोमन रेंस, ट्रिपल एच जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। उम्मीद है कि WWE भविष्य में जल्द ही एक बार फिर इंडिया में शोज का आयोजन करेगी और भारतीय फैंस भी अपने देश में WWE शोज का आयोजन होते हुए देखना चाहेंगे।

WWE ने हाल ही में RPG गेम का ऐलान किया

इसी कॉल के दौरान स्टैफनी मैकमैहन ने ऐलान किया कि कंपनी ने नए रोल प्लेइंग गेम को लेकर डील साइन की है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही स्टैफनी 2K22 गेम को मिले पॉजिटिव रिएक्शन की वजह से काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

इसके अलावा चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टैफनी मैकमैहन ने मेटावर्स को लेकर जल्द ही कई ऐलान किये जाने को लेकर बात की। ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस नए गेम के जरिए नए जेनरेशन के साथ जुड़ना चाहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now