Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: जाने-अनजाने में WrestleMania 35 के बड़े राज़ से पर्दा उठा?

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
1.46K   //    18 Mar 2019, 10:46 IST

Demon King

WWE ने हाल ही में अपने एक विज्ञापन के जरिये संकेत देने की कोशिश की है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर रैसलमेनिया 35 में डीमन किंग के किरदार में नजर आ सकते हैं। फिन बैलर ने हाल ही में रॉ के पिछले एपिसोड में बॉबी लैश्ली के हाथों इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप गंवाई है।

अधिकतर लोगों का ऐसा मानना है कि यह बॉबी लैश्ली को चैंपियनशिप वापस देने से ज्यादा कुछ नहीं है।लेकिन शायद इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि WWE रैसलमेनिया में उनका मैच किसी बहुत बड़े रैसलर के साथ कराने की सोच रही है। वैसे भी फिन बैलर किसी बहुत बड़े अवसर पर ही डीमन किंग का अवतार लेते हैं, और रैसलमेनिया वो बड़ा अवसर हो सकता है। अगर यह विज्ञापन सही है, तो हमें रैसलमेनिया के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर डीमन किंग लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। 

पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ली ने लियो रश की मदद से इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। जबसे रियो रश, बॉबी लैश्ली के साथ आए हैं, अकेले फिन बैलर का बॉबी लैश्ली का सामना करना काफी मुश्किल हो गया। लियो रश मैच के दौरान काफी दखल देते हैं, इससे किसी भी रैसलर को मैच में ध्यान देने में काफी दिक्कत आती है। पर डीमन किंग इन दोनों को बड़ी आसानी से संभाल सकते हैं। इस हफ्ते फिन बैलर शायद विंस मैकमैहन से रैसलमेनिया में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रीमैच मांग सकते हैं। उसके बाद फिन बैलर रैसलमेनिया में डीमन किंग के रूप में एंट्री करके सबको चौंका सकते है। 

लेकिन क्या हो अगर WWE ने इससे उलट कुछ और प्लान कर रखा हो? कंपनी ने शायद रैसलमेनिया में फिन के लिए बहुत बड़े मैच की प्लानिंग कर रखी हो, या फिर WWE ने फिन के खिलाफ रैसलमेनिया में अंडरटेकर और जॉन सीना जैसे हाई-प्रोफाइल प्रतिद्वंदी उतारने की सोच रही है। डीमन किंग vs डैडमैन भले ही क्लासिक मैच न हो, चूकिं अब अंडरटेकर की उम्र हो चुकी है, और अब वो चाहे भी तो पहले जैसी रैसलिंग नहीं कर सकते है। पर इन दोनों रैसलर्स की इतनी एंट्री शानदार होती है, कि ये ही दर्शकों को अपनी ओर खींचने पर मजबूर कर सकता है। यही नहीं, WWE इस मैच को छोटा रखकर इसे काफी मजेदार बना सकता है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...