Create
Notifications

WWE ने फेमस Supertsar को लगी चोट को लेकर दिया बड़ा अपडेट, पूर्व दोस्त ने किया था खतरनाक अटैक 

हाल ही में हैप्पी कॉर्बिन ने किया था मॉस पर हमला
हाल ही में हैप्पी कॉर्बिन ने किया था मॉस पर हमला
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

WWE में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) और मैडकैप मॉस (Madcap Moss) की जोड़ी टूटे हुए काफी समय हो गया है। हालांकि कॉर्बिन ने अपनी हदों को पार करते हुए इस दुश्मनी को अलग लेवल पर पहुंचा दिया। कॉर्बिन ने स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में अपने पूर्व दोस्त मैडकैप मॉस पर जानलेवा हमला किया था।

अब WWE ने डिटेल ने मॉस की इंजरी पर अहम अपडेट दिया है। WWE ने ट्वीट किया,

"जैसे टॉकिंग स्मैक में बताया गया हैप्पी कॉर्बिन द्वारा किए गए अटैक के कारण मैडकैप मॉस को सर्विकल कंटशन हो गया है।"
As first reported on #TalkingSmack, @BaronCorbinWWE's attack has left @MadcapMoss with a cervical contusion. https://t.co/VIxDQ93yBu

आपको बता दें कि हैप्पी कॉर्बिन ने मैडकैप मॉस के साथ जो कुछ भी किया है उसका उन्हें बिल्कुल भी पछतावा नहीं है और उन्होंने इस जानलेवा हमले को लेकर कहा,

उन्होंने कहा, जो मैंने किया उसे समझाऊं? मेरा मतलब है कि मैं यहां अच्छे टाइम के लिए हूं। मैं एक कारण से खुश हूं और WrestleMania Backlash में किसी तरह जीत हासिल करने वाले मैडकैप मॉस के खिलाफ ऐसा करने से मुझे खुशी मिली है। यही कारण है कि मैंने यह किया। मैं वहां जाकर वही काम करूंगा जिससे कि मुझे खुशी मिलने वाली है।

youtube-cover

WWE में क्या अभी खत्म नहीं हुई है हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस की दुश्मनी?

आपको बता दें कि WrestleMania 38 के बाद यह दोनों सुपरस्टार्स अलग हो गए थे। इसके बाद WrestleMania Backlash में दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच में मैडकैप मॉस ने हैप्पी कॉर्बिन को शिकस्त दी थी। मैडकैप मॉस ने भी कॉर्बिन के खिलाफ इस मैच को काफी ज्यादा महत्वपूर्ण बताया था।

SmackDown के एपिसोड में जो भी हुआ उसे देखकर साफ तौर पर लग रहा है कि अभी हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के बीच दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है। देखना दिलचस्प होगा कि मॉस की वापसी कब होती है और उन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कब होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...