Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE का चैंपियन पिछले 24 घंटो से डिब्बे में बंद, फोन के जरिए मदद की गुहार लगाई

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
13 Jun 2019, 16:33 IST

R-truth

12 जून को हुए स्मैकडाउन लाइव में 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ अपना टाइटल बचाने के चक्कर में प्रोडक्शन इक्विपमेंट बॉक्स में सारी रात बंद रहे। ट्रुथ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अपडेट दिया है और ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी उसी बॉक्स में बंद हैं। आपको बता दें यह बॉक्स रॉ के अगले एपिसोड के लिए लॉस एंजिल्स ले जाया जा रहा है।

आर-ट्रुथ इस समय WWE में सबसे बेहतरीन काम कर रहे हैं। जबसे 24/7 चैंपियनशिप अस्तित्व में आया है, तभी से इसकी स्टोरीलाइन ज्यादातर आर-ट्रुथ के इर्द-गिर्द ही रही है। इस चैंपियनशिप के WWE में आने के बाद से ही आर-ट्रुथ कई बार इसे जीत चुके हैं, साथ ही उन्होंने इस चैंपियनशिप को कई अजीब जगहों पर हारा भी है और जीता भी।

जिस रात रॉ में 24/7 चैंपियनशिप का डेब्यू हुआ था, उसी रात आर-ट्रुथ ने रॉबर्ट रूड को हराकर पहली बार इस चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया था। आर-ट्रुथ इस टाइटल को गोल्फ कोर्स और एयरपोर्ट जैसी जगहों पर हार चुके हैं, लेकिन दोनों ही बार वह इसे वापस जीतने में भी कामयाब रहे हैं। 5 जून को हुए स्मैकडाउन लाइव में आर-ट्रुथ इलायस के खिलाफ 24/7 चैंपियनशिप हार गए थे, लेकिन आर-ट्रुथ उसी एपिसोड के दौरान इलायस को रिंग के नीचे पिन करके चैंपियनशिप वापस जीत ली।

आप लोगों में से जिन लोगों को नही पता उन्हें बता दे, 12 जून को हुए स्मैकडाउन लाइव में अपने साथी सुपरस्टार्स से बचने की फिराक में आर-ट्रुथ एक इक्विपमेंट बॉक्स में बंद हो गए थे और उसके बाद बैकस्टेज के कर्मचारियों ने इस बॉक्स को हवाईजहाज के जरिये लॉस एंजिल्स के लिए रवाना कर दिया है। इसके बाद ट्रुथ ने अपने फ़ोन से ट्विटर पर एक अपडेट दिया है, जिसमें उन्होंने अभी भी उनके बॉक्स में बंद होने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके फ़ोन की भी बैटरी ख़त्म होने वाली है।

भले ही WWE यूनिवर्स 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट के डिज़ाइन से खुश नहीं थे, लेकिन उन्हें जरुर इस टाइटल से जुड़े मजेदार सैगमेंट देखकर काफी ख़ुशी हो रही होगी। इसके साथ ही यह देखना काफी मजेदार होगा कि कंपनी इस एंगल के साथ कहाँ तक जाती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...