WWE Raw, 1 अप्रैल 2024 प्रीव्यू, लाइव प्रसारण भारत में कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

WWE Raw में होगा बहुत धमाल और लाजवाब एक्शन
WWE Raw में होगा बहुत धमाल और लाजवाब एक्शन

WWE Raw: कंपनी का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania XL) अब महज चंद दिन दूर है। ऐसे में WWE ने इस प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले होने वाले आखिरी रॉ (Raw) एपिसोड को यादगार बनाने के लिए जबरदस्त एक्शन का इंतजाम किया है। इसके साथ ही Raw का पहला घंटा कमर्शियल फ्री रहने वाला है।

इस एपिसोड में ना सिर्फ द रॉक और रोमन रेंस की जोड़ी नजर आने वाली है, बल्कि आठ रेसलर्स एक ही मैच में आमने-सामने लड़ते हुए दिखेंगे। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आप इस स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की जुगलबंदी को भारत में कब और कहां पर देख सकते हैं?

WWE Raw का प्रसारण कब और कहां होगा? भारत में आप इसे कैसे देख सकते हैं?

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड ब्रुकलिन, न्यू यॉर्क के बार्कलेज सेंटर में होगा, जिसे आप भारत में मंगलवार सुबह 5:30 बजे से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं। इस शो का आनंद अंग्रेजी में सोनी टेन 1/टेन 1 एचडी और हिंदी में सोनी टेन 3/टेन 3 एचडी पर लिया जा सकता है।

यदि आप टीवी पर इस शो को नहीं देख पाएंगे, तो भी आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप ऑनलाइन इस शो का आनंद सोनी लिव एप और जियो टीवी पर लाइव ले सकते हैं। इसके साथ ही स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी पर भी आपको लाइव कमेंट्री के साथ पल-पल के अपडेट्स मिलेंगे।

WWE Raw में क्या-क्या होने वाला है?

WWE के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए अभी कई बड़े मुकाबले और सैगमेंट घोषित नहीं हुए हैं। इसके बावजूद सब जानते हैं कि जिन चीज़ों का ऐलान किया गया है, वह ही फैंस को रोमांचित करने के लिए काफी हैं। वैसे भी यह WrestleMania XL से पहले कंपनी का आखिरी Raw एपिसोड है, तो इसमें हर वह एक्शन होगा, जिसकी आप उम्मीद कर सकते हैं। WWE फैंस को कई चीजें सरप्राइज के रूप में देना चाहती है, इसलिए कई चीजों को अभी घोषित नहीं किया गया है।

-) द रॉक और रोमन रेंस Raw में नजर आएंगे।

-) 8 मैन टैग टीम मैच में DIY और द न्यू डे का मुकाबला द जजमेंट डे के मेंबर्स से होने वाला है।

-) आईवी नाइल और मैक्सिन डुप्री का मुकाबला इंडी हार्टवेल और कैंडिस लेरे से होगा।

इसके साथ ही कई अन्य रेसलर्स जैसे कि द ब्लडलाइन के जिमी उसो और सोलो सिकोआ, तथा जे उसो, कोडी रोड्स, ड्रू मैकइंटायर और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के भी शो में नजर आने के आसार हैं।

Quick Links