Create
Notifications

WWE Raw में सुपरस्टार्स को करना पड़ा फैंस के गुस्से का सामना

<p>" />
SENIOR ANALYST
Modified 02 Oct 2018
न्यूज़

WWE सुपरस्टार इलायस हर हफ्ते रॉ में गिटार लेकर बैठ जाते हैं। उनकी परफॉर्मेंस लगभग एक ही तरह की होती है, कि वो आएंगे और फिर जिस शहर में शो हो रहा है, उसकी और क्राउड की बेइज्जती करेंगे। सबसे दिलचस्प बात ये है कि फैंस को पता होने के बावजूद भी उन्हें हमेशा क्राउड की तरफ से सपोर्ट मिलता है। फैंस उन्हें लगातार चीयर या बू करते हैं,जोकि किसी भी सुपरस्टार की कामयाबी के पीछे बहुत बड़ी चीज़ हैं।

हमेशा की तरह इस बार भी इलायस रिंग में आए, पर अकेले होने की बजाय उनके साथ रिंग केविन ओवंस मौजूद थे। रॉ एपिसोड अमेरिका के सिएटल शहर में हो रहा था। इलायस और केविन ओवंस ने सैगमेंट के दौरान ऐसी बात कह दी, जिसकी वजह से क्राउड दोनों सुपरस्टार्स को बू करने लगा। नौबत ये आ गई कि केविन ओवंस और इलायस की आवाज़ माइक पर भी दबने लगी थी। इलायस और केविन ओवंस ने सिएटल की बास्केटबॉल टीम ना होने की वजह से क्राउड पर ताना मारा था।

दोनों सुपरस्टार्स द्वारा किए गए कमेंट की वजह से पूरा एरीना उत्तेजित हो गया और वो लोग इनको बोलने भी नहीं दे रहे थे। जो टीवी पर भी इस सैगमेंट को देख रहा होगा, उसे केविन और इलायस से ज्यादा क्राउड के द्वारा बू की आवाज़ आ रही थी।

अक्सर होता है कि किसी रैसलर को थोड़ी देर बू या चीयर करने के बाद क्राउड थम जाता है, लेकिन यहां पर लगातार कोई क्राउड इलायस और केविन ओवंस को बू करता रहा। इस तरह का नजारा WWE रिंग में कभी-कबार ही देखने को मिलता है। सैगमेंट के दौरान केविन ओवंस ने सिएटल शहर, जॉन सीना और बॉबी लैश्ले की बेइज्जती की।

सालों से WWE और रैसलिंग कवर कर रहे ब्रायन अल्वारेज़ का कहना था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में पहली बार इस तरह का नेगेटिव रिएक्शन देखा

Published 02 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now