Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw की व्यूवरशिप अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंची

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 03 Oct 2018, 13:09 IST
03 Oct 2018, 13:09 IST

<p>" />


रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड सालों से हर हफ्ते आ रहे हैं। WWE पिछले कुछ समय से लगातार गिरती हुई व्यूवरशिप का शिकार हो रही है। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 25 सालों के इतिहास में सबसे कम थी। इस बार तो ये आंकड़ा और भी शर्मनाक स्थिति में पहुंच गया।

इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप कुल मिलाकर 2.302 मिलियन रही। पिछले हफ्ते रॉ को 2.350 मिलियन लोगों ने देखा था, पिछली बार के मुकाबले इस बार व्यूवरशिप में 2 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। रॉ के 25 सालों के इतिहास में पहला मौका है, जब रॉ की व्यूवरशिप इतनी नीचे गिरी है।

तीनों घंटों में रॉ की व्यूवरशिप

पहला घंटा- 2.500 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा- 2.325 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा- 2.081 मिलियन व्यूवर्स

6 अक्टूबर को होने वाले सुपर शो डाउन से पहला रॉ का आखिरी एपिसोड अमेरिका के सिएटल शहर में हुआ था। फैंस को लंबे समय के बाद केन और द अंडरटेकर की टीम 'ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन' एक साथ दिखी। केन और द अंडरटेकर ने शॉन माइकल्स पर अटैक करने की कोशिश की। अपने साथी को बचाने के लिए ट्रिपल एच रिंग में कूद पड़े। फिर चारों रैसलरों के बीच हाथापाई हुई। इस सैगमेंट को देखकर लाखों फैंस की बचपन की यादें ताजा हो गई होंगी।

इसके अलावा शो में द शील्ड के तीनों सदस्यों ने अलग-अलग सिंगल्स मैच लड़े। शो के दौरान डीन एम्ब्रोज़ ने आकर द शील्ड के प्रति अपनी निष्ठा को जाहिर किया। कंपनी का सुपर शो डाउन के बाद अगला इवेंट एवोल्यूशन और सऊदी में होने वाला Crown Jewel है। WWE को अपनी स्टोरीलाइन में कुछ दिलचस्प चीजें शामिल करनी पड़ेगी ताकि गिरती हुई व्यूवरशिप को ऊपर उठाया जा सके। हालांकि फैंस को आने वाले महीने भी रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की कहानी ही दिखेगी। शायद ड्रू मैकइंटाय, डॉल्फ जिगलर भी डीन और सैथ के साथ दुश्मनी में रह सकते हैं।

Modified 03 Oct 2018, 13:09 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...