COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला लेते हुए रोमन रेंस ने उन्हें दफनाने की बात कही

SENIOR ANALYST
75   //    11 Sep 2018, 11:27 IST

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी वैसे तो काफी पुरानी है। लेकिन द बिग डॉग के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद स्ट्रोमैन हील बने और फिर से कई महीनों बाद इस दुश्मनी की शुरुआत हो गई। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन के बीच हैल इन ए सैल मैच बुक किया गया है। समरस्लैम के बाद से ही दोनों रैसलरों के बीच खींचतान शुरु हो गई थी।

रॉ खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को चेतावनी देते हुए कहा कि वो किसी मॉन्स्टर ने नहीं डरते बल्कि मॉन्स्टरों को दफन कर देते हैं।


पिछले हफ्ते लॉकर रूम के सुपरस्टार्स ने मिलकर द शील्ड को बुरी तरह से मारा था। इस हफ्ते रोमन रेंस ने शील्ड के साथ हुई ज्यादती का बदला लिया और सबको मजा चखाया। रॉ के मेन इवेंट में स्ट्रोमैन ने द बिग डॉग को बाहर आने के लिए कहा। रोमन रेंस अनाउंस टेबल के पास आकर खड़े हो गए।

स्ट्रोमैन भागकर रोमन रेंस के पास गए और उनके आते ही रोमन ने सुपरमैन पंच मारा। स्ट्रोमैन ने वापसी करते हुए रोमन रेंस की पिटाई की और उन्हें टेबल पर लिटा दिया। उसके बाद रोमन रेंस ने उठकर अनाउंस टेबल के ऊपर से ही मॉन्स्टर अमंग मैन को समोअन ड्रॉप दे मारा। ब्रॉन स्ट्रोमैन फ्लोर पर पड़े रहे और रोमन रेंस वहां से उठकर चल दिए।

रोमन रेंस ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि द शील्ड ने लॉकर रूम का पहला भी सामना किया है और उन्हें रोक पाना मुश्किल होगा। द शील्ड ने आज रॉ में वही करके दिखाया, उन्होंने रॉ के हील रैसलरों की रिंग के बाहर बुरी तरह से पिटाई की। इस दौरान रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने डंडों से बाकी रैसलरों को धोया।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...