Create
Notifications

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए हुआ बहुत बड़े टाइटल मैच का ऐलान, मिलेगा नया चैंपियन?

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले को अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है
WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले को अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है
reaction-emoji
Subham Pal

Bobby Lashley: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए बहुत बड़े टाइटल मैच का ऐलान कर दिया गया है और बता दें, यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस हफ्ते रेड ब्रांड में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। बॉबी लैश्ले रॉ (Raw) में ओपन चैलेंज देने वाले हैं और मैच के वक्त ही उनके प्रतिद्वंदी का खुलासा हो पाएगा।

बॉबी लैश्ले ने इस साल Money in the Bank में थ्योरी को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और यह उनका पहला टाइटल डिफेंस होने जा रहा है। यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच में अपने प्रतिद्वंदी को हराकर यूएस टाइटल रिटेन करने वाले हैं या फिर इस मैच के जरिए नया चैंपियन मिलने वाला है।

यूएस चैंपियनशिप मैच के अलावा इस हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर की वापसी होने जा रही है। वहीं, बॉबी लैश्ले के मौजूदा दुश्मन थ्योरी का रेड ब्रांड में रिडल से सामना होने वाला है। यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के काफी शानदार होने की उम्मीद है।

WWE Raw में यूएस चैंपियनशिप ओपन चैलेंज का ऐलान होने के बाद फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी?

WWE ने यूएस चैंपियनशिप ओपन चैलेंज का ऐलान करने के बाद फैंस से उन सुपरस्टार्स के नाम का सुझाव देने को कहा जिन्हें वो बॉबी लैश्ले के ओपन चैलेंज का जवाब देते हुए देखना चाहते हैं। इस चीज़ को लेकर फैंस से कई अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

@WWE @fightbobby With how bad creative has been lately, I wouldn't be surprised if y'all sent Omos out there to take the title off of Lashley.

(चूंकि, क्रिएटिव टीम ने पिछले कुछ समय में साधारण फैसले लिए हैं, मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर ओमोस, लैश्ले के प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आते हैं।)

@Kodjo_Daniel10 @WWE @fightbobby Wouldn’t make sense because Lashley is already defending his U.S title against Theory at SummerSlam.

(इस चीज़ का मतलब नहीं बनता है क्योंकि लैश्ले पहले ही SummerSlam में थ्योरी के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड करने वाले हैं।)

कुछ फैंस ने सुझाव दिया कि मोंटेज फोर्ड और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स को बॉबी लैश्ले के यूएस ओपन चैलेंज का जवाब देना चाहिए। बता दें, जॉन सीना ने ही यूएस ओपन चैलेंज को लोकप्रिय बनाया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...