Create
Notifications

WWE Raw के मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने वापसी करते हुए चौंकाया, फेमस Superstar के ऊपर किया जबरदस्त अटैक 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में डॉल्फ जिगलर की बेबीफेस के रूप में चौंकाने वाली वापसी हुई
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में डॉल्फ जिगलर की बेबीफेस के रूप में चौंकाने वाली वापसी हुई
Subham Pal

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में एक बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने रिडल (Riddle) के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) & थ्योरी (Theory) की टीम का सामना किया था। इस मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) की भी वापसी देखने को मिली थी। बता दें, डॉल्फ जिगलर वापसी के बाद रिंगसाइड से इस मैच का आनंद ले रहे थे।

इसके बाद डॉल्फ जिगलर ने कुछ ऐसा किया जिसकी शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी। जब थ्योरी इस मैच के दौरान रोप्स का इस्तेमाल करके रिडल को पिन करने की कोशिश कर रहे थे तो जिगलर ने मैच में दखल देते हुए थ्योरी को चीटिंग के जरिए मैच जीतने से रोक दिया था। इसके बाद बॉबी लैश्ले & रिडल की टीम यह मैच जीतने में कामयाब रही थी और बता दें, रिडल ने थ्योरी को RKO देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

WWE Raw में थ्योरी और डॉल्फ जिगलर के बीच फिउड की शुरुआत हो चुकी है?

WWE Raw में वापसी के बाद डॉल्फ जिगलर ने ना केवल थ्योरी को मैच में चीटिंग करने से रोका था बल्कि जिगलर ने मैच खत्म होने के बाद थ्योरी को सुपरकिक देते हुए उन्हें धराशाई भी कर दिया था। इस चीज़ के जरिए शायद WWE में डॉल्फ जिगलर और थ्योरी के बीच दुश्मनी शुरू होने के संकेत दिए गए थे। यही नहीं, ऐसा लग रहा है कि डॉल्फ जिगलर बेबीफेस टर्न भी ले चुके हैं।

देखा जाए तो अधिकतर फैंस को डॉल्फ जिगलर का बेबीफेस टर्न लेना काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस चीज़ को लेकर खुशी भी जाहिर की है। चूंकि, डॉल्फ जिगलर का बेबीफेस टर्न हो चुका है, यह देखना रोचक होगा कि उन्हें बेबीफेस के रूप में किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...