WWE Raw में दिग्गज की जबरदस्त पिटाई और नया चैंपियन मिलने के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़ 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान नए टैग टीम चैंपियंस मिले और इसके अलावा शो के मेन इवेंट में ऐज (Edge) की जबरदस्त पिटाई हुई। वहीं, जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) अपना इन-रिंग रिटर्न करते हुए दिखाई दिए।

इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस हफ्ते Raw के एपिसोड को लेकर अब ट्विटर पर फैंस से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड को लेकर सामने आईं फैंस की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं।

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

(केविन ओवेंस ने जिस तरह शो में जॉनी गार्गानो को लाइमलाइट में लाने की कोशिश की, यह मुझे काफी पसंद आया। ये लोग जानते हैं कि वो कहां से आए हैं। केविन ओवेंस से काफी पैशन देखने को मिला। उनका प्रोमो मिक फोली जैसा था।)

(WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार था और शो का बेहतरीन तरीके से अंत किया गया। मैं अगले हफ्ते का इंतजार नहीं कर सकता।)

(मुझे आईओ के लिए खुशी है लेकिन उन्होंने राकेल के साथ गलत किया। उन्होंने शुरूआत में राकेल & आलिया को विमेंस टैग टीम चैंपियंस क्यों बनाया था। WWE से एक बार फिर खराब बुकिंग देखने को मिली। इससे बेहतर करें।)

(मेन इवेंट उम्मीद जितना बेहतर नहीं था।)

(तो आप मुझे बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐज के लॉकर में एक भी दोस्त नहीं हैं जो कि रे मिस्टीरियो के अलावा उनकी मदद करने आ सकते हैं। इस तरह के सैगमेंट्स का कोई मतलब नहीं बनता है।)

(डॉमिनिक ने अच्छा किया। उनके जजमेंट डे में होने का यह पूरा सैगमेंट और मैच मुझे पसंद आया।)

(मुझे लगा था कि इस हफ्ते Raw में साशा बैंक्स और नेओमी की वापसी होगी।)

(WWE Raw के बारे में अंदाजा लगाना आसान हो गया है, यह काफी बोरिंग है। हील्स की तुलना में फेस सुपरस्टार्स का अनुपात काफी कम है।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।