Create
Notifications

WWE Raw, 12 सितंबर 2016: ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

विजय शर्मा

इस बार का मंडे नाइट रॉ अमेरिका के बाल्टीमोर में हुआ। आज रॉ के मेन इवेंट मैच में सभी की नजरें रोमन रेंस और यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस पर थी। रोमन अगर आज का मैच जीत जाते और क्लैश ऑफ चैंपियंस में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच हो जाता है।

लेकिन मैच का अंत विवादित तरीके से हुआ। पहले सैथ रॉलिंस ने केविन ओवंस को आकर मारा, उसी समय मैच खत्म कर दिया। मैच को दोबारा शुरु कराया गया, रूसेव ने मैच में दखल दिया। केविन ओवंस रोमन रेंस को हराने में कामयाब रहे और क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस जगह बनाने से चूक गए। लग रहा है कि रोमन रेंस और रूसेव की दुश्मनी में औऱ ज्यादा इजाफा होने वाला है।

वहीं रॉ में बेली, साशा और डैना के बीच हुए ट्रिपल थ्रैट मैच को जीतकर साशा विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटैंडर बन गई हैं। इसके अलावा रॉ में काफी सारे मैच हुए।

मंंडे नाइट रॉ को लेकर ट्विटर पर सुपरस्टार्स और फैंस के रिएक्शंस

(मैं पहले ही कहा था कि मैं अपने अपमान का बदला लूंगी। मैं जो कहती हूं, हमेशा पूरा करती हूं)

(डैना अगर तुमने फिर कभी मुझ पर हाथ उठाया, तो तुम्हारे हाथ किसी काम के नहीं रहेंगे)

(शार्लेट समरस्लैम में तुमने मेरा करियर खत्म कर करने की कोशिश की, क्लैश ऑफ चैंपियंस में मैं तुम्हारा ही करियर बर्बाद कर दूंगी)

(मुबारक हो सिजेरो, तुम सच में नंबर 2 ही हो)

(रोमन रेंस जल्दी ही रूसेव को तबाह कर देंगे)

(मैंने सिजेरो की सबसे बेकार फोटो ली, नहीं जानती मैंने ये कैसे किया)

(मेरा रिएक्शन, जब रूसेव की वजह से रोमन रेंस क्लैश ऑफ चैंपियंस के मेन इवेंट में जगह बनाने से चूके और लाना रैम्प पर खड़ी थीं)

(बीच पर लाना के साथ हनीमून मना रहे रूसेव का रोमन रेंस पर हमला करना पागलपन है, रूसेव समझदार इंसान नहीं हैंं)


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...