Create

रोमन रेंस की फैमिली की सुपरस्टार टैमिना स्नूका ने चोट के बाद वापसी की

Enter caption

WWE रॉ के दौरान विमेंस रैसलर टैमिना स्नूका ने चोट के बाद शो में वापसी की। टैमिना काफी लंबे समय से चोट की वजह से रिंग से दूर चल रही थीं। उन्होंने रॉ में वापसी करते हुए टैग टीम मैच लड़ा, हालांकि उन्हें मैच में हार का सामना करना पड़ा।

नाया जैक्स और एंबर मून ने टीम बनाकर टैमिना स्नूका और डैना ब्रूक के खिलाफ मैच लड़ा। विमेंस डिवीजन की रैसलरों को हवा में फेंकनी वालीं नाया जैक्स को टैमिना स्नूका से कड़ी टक्कर मिली। यहां तक कि टैमिना ने नाया जैक्स को कंधों पर उठाकर समोअन ड्रॉप मारा। एंबर मून ने टैग लेकर डैना ब्रूक पर 'एक्लिप्स' फिनिशर मारा और पिन कर जीत हासिल की।

मैच खत्म होने के बाद रॉ की 2 सुपर हैवीवेट्स नाया जैक्स और टैमिना स्नूका आमने-सामने खड़ी हो गईं। टैमिना ने नाया जैक्स को सुपरकिक मारी। मैच में नाया जैक्स की पार्टनर रहीं एंबर मून ने टैमिना के साथ मिलकर उन्हें टॉप रोप के ऊपर से बाहर फेंक दिया। मौका पाकर डैना ब्रूक ने टैमिना स्नूका और एंबर मून को रिंग से बाहर फेंक दिया।

youtube-cover

आपको बता दें कि साल 2010 में WWE रॉ में डेब्यू करने वालीं टैमिना स्नूका पिछले 8 सालों से WWE मेन रोस्टर का हिस्सा बनी हुई हैं। टैमिना स्नूका दरअसल रैसलिंग लैजेंड जिमी स्नूका की बेटी हैं। दरअसल स्नूका अनोआ'ई परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इसी परिवार से रोमन रेंस, द रॉक, नाया जैक्स, द उसोज़ जैसे WWE सुपरस्टार आते हैं।

जिमी स्नूका ने अनोआ'ई परिवार की महिला से शादी की थी, जिस वजह से टैमिना स्नूको को भी अनोआ'ई रैसलिंग परिवार का सदस्य माना जाता है। टैमिना ने WWE में पहले बार हुए विमेंस रॉयल रम्बल मैच में हिस्सा लिया था। इस मैच में लीटा के हाथों उन्हें एलिमिनेशन का सामना करना पड़ा। उसके कुछ समय के बाद कंधों के रोटेटर काफ की सर्जरी के लिए टैमिना रिंग से दूर हो गईं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment