धमाकेदार स्टील केज मैच और मेन इवेंट में मचे धमाल के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, Raw की रेटिंग्स सामने आई

WWE Raw को रेटिंग्स में इस हफ्ते हुआ फायदा
WWE Raw को रेटिंग्स में इस हफ्ते हुआ फायदा

WWE Raw के हालिया एपिसोड की व्यूअरशिप और रेटिंग्स में पिछले हफ्ते की तुलना में सुधार देखा गया है। Wrestlenomics के अनुसार Raw की इस हफ्ते की व्यूअरशिप 1.736 मिलियन रही। वहीं 18-49 डेमोग्राफिक्स में इवेंट ने 0.45 की रेटिंग बटोरी, जो पिछले हफ्ते की तुलना में 5.08% बेहतर है।

पिछले Raw एपिसोड की व्यूअरशिप 1.652 मिलियन रही थी और 18-49 डेमोग्राफिक्स की रेटिंग 0.44 रही। इस हफ्ते Raw को बैकी लिंच बनाम असुका मैच ने हेडलाइन किया, जिनके बीच मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर की नंबर-1 कंटेंडर बनने की होड़ लगी थी।

इवेंट में इसके अलावा बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच धमाकेदार स्टील केज मैच और कोडी रोड्स ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस को Hell in a Cell मैच के लिए चैलेंज भी किया। 11 अप्रैल के बाद ये Raw द्वारा बटोरी गई सबसे अच्छी व्यूअरशिप रही, जहां रेड ब्रांड के शो को 1.804 मिलियन लोगों ने देखा और 18-49 डेमोग्राफिक्स रेटिंग 0.54 की रही थी।

WWE की रेड ब्रांड को इस हफ्ते चाहे फायदा हुआ हो, लेकिन SmackDown की तुलना में Raw अभी भी पीछे है, जिसने पिछले हफ्ते 1.893 की व्यूअरशिप बटोरी थी, जो इस साल ब्लू ब्रांड के लिए सबसे कम व्यूअरशिप रही।

Raw की रेटिंग इसलिए भी कम है क्योंकि इसके शोज़ केबल नेटवर्क पर आते हैं और SmackDown के इवेंट्स टेलीविजन नेटवर्क पर। बेकार रेटिंग्स का एक कारण यह भी हो सकता है क्योंकि रेड ब्रांड के मेंस डिविजन के पास अब टॉप टाइटल मौजूद नहीं है।

WWE Hell in a Cell में असुका के खिलाफ Raw विमेंस टाइटल को डिफेंड करेंगी बियांका ब्लेयर

Raw के मेन इवेंट में बैकी लिंच को हराकर असुका ने बियांका ब्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस टाइटल शॉट हासिल किया है। इस धमाकेदार मैच के अंत में बैकी ने रेफरी की नजरों से बचकर बेईमानी करने की कोशिश की, लेकिन जापानी स्टार ने मिस्ट फेंकने के बाद पिन के जरिए जीत दर्ज करने में सफलता पाई।

ब्लेयर और असुका आज तक केवल एक बार आमने-सामने आई हैं, लेकिन बैकी लिंच के दखल के कारण Raw में हुए उस मैच को नो-कॉन्टेस्ट करार दिया गया था। वहीं अभी के लिए इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि ब्लेयर और असुका का मैच सैल के अंदर होगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।