COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw, 17 सितंबर 2018: शो के दौरान हुई 3 बड़ी गलतियां

434   //    18 Sep 2018, 11:10 IST

WWE हैल इन ए सैल के बाद फैंस की नजरें रॉ एपिसोड पर टिकी हुई थी, सभी को कई सारे सवाल का जवाब लेना था। जैसे कि ब्रॉक लैसनर किस वजह से हैल इन ए सैल में आए। हालांकि इस सबसे बड़े सवाल के ऊपर से कंपनी द्वारा पर्दा उठाया गया।

अंडरटेकर की रॉ में फिर से वापसी हुई और उन्होंने ट्रिपल एच को जमीन के अंदर गाड़ने की धमकी दी। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन को लेकर बिल्डअप देखने को मिला। हालांकि शो में कुछ गलतियां हुईं, जो फैंस की नजरों से नहीं बच पाईं। आइए नजर डालते हैं कि शो के दौरान किन-किन सुपरस्टार्स से गलतिया हुईं।

रोंडा राउज़ी का ओपन चैलेंज




'द बैडेस्ट वुमैन ऑन द प्लेनेट' रोंडा राउज़ी ने रॉ विमेंस रैसलरों को टाइटल के लिए ओपन चैलेंज दिया। लेकिन ये सैगमेंट कई सारी गलतियों से भरा हुआ था। नटालिया का म्यूजिक बजने के बाद रायट स्क्वॉड की तीनों मेंबर उन्हें घसीटकर लाने लगे। चैलेंज स्वीकारने से पहले ही उन्होंने रोंडा पर अटैक कर दिया।

रायट स्क्वॉड ने रोंडा पर अटैक कर दिया, इस दौरान कई सारी गलतियां देखने को मिली। साराह लोगन ने रोंडा को बताया कि उन्हें और अटैक करने की जरूरत है। बैला ट्विंस के आने से रोंडा बच पाईं। रूबी रायट के चैलेंज स्वीकारने के बाद भी मैच शुरु नहीं हो पाया।

1 / 3 NEXT

Fetching more content...